होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Offer: अब मात्र 1616 रुपये में करें हवाई यात्रा, IndiGo दे रहा शानदार ऑफर, इस दिन तक बुक करें टिकट

Offer: अब मात्र 1616 रुपये में करें हवाई यात्रा, IndiGo दे रहा शानदार ऑफर, इस दिन तक बुक करें टिकट

IndiGo Sweet 16 Anniversary Sale: अगर आप आने वालों दिनों में हवाई यात्रा करने का सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर सामने आई है। एयरलाइन कंपनी इंडिगो (Airline company Indigo) अपने 16 साल पूरे होने के मौके पर ग्राहकों के लिए यह शानदार ऑफर (great offer) लेकर आई है।  इस ऑफर के जरिए आप मात्र 1616 रुपये में अपनी हवाई यात्रा का टिकट बुक कर पाएंगे। 
देश की सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने अपने 16 साल पूरे होने की खुशी में स्वीट 16 एनिवर्सरी सेल  (IndiGo Sweet 16 Anniversary Sale) की घोषणा की है।  इंडिगो इस सेल के तहत सभी 6E नेटवर्क वाली घरेलू रूट्स पर सस्ते में टिकट बुक करने का मौका दे रही है। इंडिगो की ऑफिशियल वेबसाइट पर 3 अगस्त से 5 अगस्त के बीच यह सेल लाइव रहेगी। यानी अगर आप आज और अगले दो दिनों के भीतर टिकट बुक करते हैं तो आपको मात्र 1616 रुपये में टिकट मिल जाएगा। स्वीट 16 एनिवर्सरी सेल के दौरान बुक की गई टिकट से यात्री 18 अगस्त, 2022 से 16 जुलाई, 2023 के बीच यात्रा कर सकते हैं।
इंडिगो की ओर से जारी सूचना
एयरलाइन कंपनी इंडिगो के मुख्य रणनीति एवं राजस्व अधिकारी संजय कुमार ने स्वीट 16 एनिवर्सरी सेल के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हम सफल उड़ान के 16 साल सेलिब्रेट कर रहे हैं। हमने हमारे ग्राहकों के लिए इस अवसर को भव्य बनाने के लिए एनिवर्सरी सेल की घोषणा की है। जैसा कि हम यात्रा के लिए भारी मांग देख रहे हैं, इस सेल से ग्राहक पहले से ही अपनी यात्रा प्लान कर सकते हैं। सेल में ग्राहक सिर्फ 1616 रुपये से शुरू हो रहे टिकट्स खरीद सकते हैं। टिकट बुकिंग में भारी छूट देने के साथ ही इस मौके पर इंडिगो की ओर से ग्राहकों को कई अन्य ऑफर भी दिए जा रहे हैं। 


संबंधित समाचार