होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

flight diverted : अजूर एयर की फ्लाइट में मिली बम होने की धमकी, रूस से गोवा आ रही चार्टर्ड विमान को उज्बेकिस्तान किया गया डाइवर्ट

flight diverted : अजूर एयर की फ्लाइट में मिली बम होने की धमकी, रूस से गोवा आ रही चार्टर्ड विमान को उज्बेकिस्तान किया गया डाइवर्ट

flight diverted :  अजूर एयर की फ्लाइट ने रूस के पर्म इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गोवा के लिए उड़ान भरी थी। तभी विमान में बम होने की सुचना मिलने पर चार्टर्ड फ्लाइट को शनिवार सुबह उज्बेकिस्तान डाइवर्ट किया गया।

READ MORE : भोपाल में आज से शुरू हुआ इंटरनेशनल साइंस फेस्टिवल, CM शिवराज सिंह चौहान ने किया कार्यक्रम का शुभारंभ

गोवा के सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि रात करीब 12 बजकर 30 मिनट पर डाबोलिम एयरपोर्ट के डायरेक्टर के पास मेल भेजा गया था। इसमें लिखा था कि प्लेन में एक बम प्लांट किया हुआ है। अधिकारी के मुताबिक प्लेन में बम होना का मेल मिलते ही इसे भारत के एयरस्पेस में घुसने से पहले ही डायवर्ट कर दिया गया था। यह फ्लाइट डाबोलिम एयरपोर्ट पर सुबह 4 बजकर 15 मिनट पर पहुंचने वाली थी।

READ MORE : रायगढ़ जिले में एक पति ने अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट, शराब के नशे में थी महिला

वहीं डायवर्ट किए जाने के बाद इसने साढ़े 4 बजे उज्बेकिस्तान में लैंड किया। प्लेन में 238 पैसेंजर और सात क्रू मेंबर सवार हैं। यात्रियों में दो नवजात और 7 क्रू मेंबर होने की जानकारी भी मिली है।

 latest news video यहाँ देखें:

 

 


संबंधित समाचार