होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

fan misbehaved ; फिल्म प्रमोसन में पहुंची एक्ट्रेस अपर्णा बालामुरली के साथ फैन ने की बदतमीज़ी, सोशल मीडिया पर विडियो हुआ वायरल

fan misbehaved ; फिल्म प्रमोसन में पहुंची एक्ट्रेस अपर्णा बालामुरली के साथ फैन ने की बदतमीज़ी, सोशल मीडिया पर विडियो हुआ वायरल

fan misbehaved ;  साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस अपर्णा बालामुरली के साथ एक फैन ने बदतमीजी की है जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिल्म प्रमोसन के दौरान यह घटना हुई है।

READ MORE ; केंद्रीय खेल मंत्री का आज फिर धरने पर बैठें पहलवानों के साथ होगी मीटिंग, प्रदर्शन का आज तीसरा दिन

अपर्णा अपनी नई फिल्म थैंकम का प्रमोशन करने केरल के एक लॉ कॉलेज पहुंची थीं। वहां मौजूद एक शख्स उनके पास फोटो क्लिक कराने आया। फोटो क्लिक कराने के दौरान वो शख्स अपर्णा को गलत तरीके से छूने लगा। अपर्णा इस दौरान काफी अनकंफर्टेबल हो गईं और उन्होंने तुरंत अपने आप को उस शख्स से दूर कर लिया।   सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शख्स ने जानबूझ के एक्टर के साथ क्लोज होने की कोशिश की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अपर्णा इवेंट में कुर्सी पर बैठी हैं तभी सामने से एक शख्स उठकर उनके पास चला आता है और फोटो क्लिक करने की बात करता है।

READ MORE : मध्यप्रदेश में नगरीय चुनाव के लिए आज शुरू हुआ वोटिंग, 5 लाख से ज्यादा मतदाता करेंगे मतदान

फोटो क्लिक करते समय वो शख्स अपर्णा के कंधे पर हाथ रखता है साथ ही पीठ पर भी हाथ फेरने लगता है। अपर्णा को उस शख्स की ये हरकत सही नहीं लगती है और वो अपने आप को उससे दूर होने की कोशिश करती हैं। हालांकि कुछ देर बाद वो शख्स हाथ जोड़कर एक्ट्रेस से माफी भी मांगता दिख रहा है।

  latest news video यहाँ देखें: 

 


संबंधित समाचार