होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Education Minister Kanwarpal: आखिर मंत्री के पैरों पर क्यों गिरी महिला अध्यापक और मंत्री ने क्यों कहा सबको मंत्री ही दिखते हैं

Education Minister Kanwarpal: आखिर मंत्री के पैरों पर क्यों गिरी महिला अध्यापक और मंत्री ने क्यों कहा सबको मंत्री ही दिखते हैं

Education Minister Kanwarpal: हरियाणा के यमुनानगर में शिक्षा मंत्री कंवरपाल के आवास से आज यानि सोमवार को एक दिल झकझोर देने वाला दृश्य सामने आया। जहाँ नौकरी बचाने के लिए महिला अध्यापक मंत्री के पैरों पर गिर जाती है. और बोली सर हमारा कुछ करिए। हमारा रोजगार आपके हाथ में है। जिसपर शिक्षा मंत्री Kanwarpal ने कहा कि सब को मंत्री ही दिखाई देता है।

जिसके जवाब में महिला अध्यापकों ने कहा मंत्री के पास ही आयेंगे जब उन्होंने उन्हें ही वोट दी है। मंत्री ही नौकरी बचा सकते हैं. यह मामला उनके विभाग का ही है. जिसके बाद मंत्री ने कहा इस मामले मे निदेशक से बात करता हूं।  आश्वासन मिलने के बाद कला अध्यापक वापस जगाधरी अनाज मंडी में धरने पर बैठ गए। 

read more:  पहाड़ से निकल रही आग, जिसे ना बर्फ बुझा पाई और और न ही घनघोर बारिश, 'लैंड ऑफ फायर' का वीडियो हुआ वायरल

अब जानते हैं पूरा मामला: 
कला एवं शिल्प अध्यापक नौकरी बचाने के लिए 12 दिन से 24 घंटे अनाजमंडी में धरनारत हैं। और 13वें दिन प्रदर्शन करते हुए शिक्षा मंत्री कंवरपाल से मिलने गए जिसके बाद वो सभी घटनाएँ घटी. इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा। पुलिस ने अध्यापकों को निवास से पहले ही रोक दिया। और केवल 10 प्रतिनिधि मंडल को अन्दर जाने की अनुमति दी गई. उन्होंने कहा कि प्रदेश के 15000 डिप्लोमा होल्डर्स का भविष्य उनके हाथ में है। इस पर शिक्षामंत्री ने शिक्षकों को आश्वासन दिया कि उनकी सरकार में किसी से अन्याय नहीं होगा। 

read more: भाजपा नेता की मौत, सदिंग्ध हालत में पुल के नीचे मिली लाश, MLA की टिकट के लिए थे प्रबल दावेदार


latest news video यहाँ देखें: 

 


संबंधित समाचार