होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

दिग्विजय सिंह आज करेंगे सोनिया गांधी से मुलाकात, लड़ सकते हैं कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव

दिग्विजय सिंह आज करेंगे सोनिया गांधी से मुलाकात, लड़ सकते हैं कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव

DELHI :  कांग्रेस में अध्यक्ष पद के लिए चुनाव को लेकर तेजी से हलचल हो रही है . राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (ashok gehlot)  के अध्यक्ष बनने की चर्चा बनी हुई है. वहीं, शशि थरूर भी चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं, लेकिन 23- गुट उनसे सहमत नहीं हैं. इस बिच थरूर और गहलोत के बाद अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह( digvijay  singh ) का नाम भी सामने आ रहा है.  

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह पार्टी अध्यक्ष पद के लिए दावेदार हो सकते हैं. इससे पहले दिग्विजय सिंह ने कहा था कि कोई भी कांग्रेस के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ सकता है.इसी बिच उनका सोनिया गाँधी( soniya gandhi) से मुलाकात हो सकती है.दिग्विजय सिंह ने कहा था कि किसी को चुनाव लड़ने से रोका नहीं जा सकता है और न ही किसी को जबरदस्ती चुनाव लड़ने के लिए मजबूर किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में पहले भी अध्यक्ष पद के लिए गाँधी परिवार से अलग नेता रहे हैं. 

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा था कि एक आदमी एक पोस्ट सिर्फ सरकार में लागू होता है, संगठन में नहीं. इस पर दिग्विजय सिंह ने कहा था कि ऐसा नहीं है.राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के चुनाव में उतरने पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि उदयपुर सम्मेलन में पार्टी ने तय किया था कि एक व्यक्ति एक ही पद पर रहेगा। 


संबंधित समाचार