होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Delhi Murder: 16 साल की लड़की को गोदता रहा चाकू, पत्थर से कुचला सिर, आरोपी हुआ गिरफ्तार, पढ़े दिल झकझोर देने वाली यह खबर

Delhi Murder: 16 साल की लड़की को गोदता रहा चाकू, पत्थर से कुचला सिर, आरोपी हुआ गिरफ्तार, पढ़े दिल झकझोर देने वाली यह खबर

Delhi Murder Update: दिल्ली में 28 मई को एक दिल झकझोर देने वाली घटना सामने आ रही हैं. दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में एक 16 साल के नाबालिग को चाकु मार कर हत्या कर दी गई हैं. यह घटना सड़क के बीचों बीच हुई है और आरोपी नाबालिग को चाकुओं से हमला करते रहा और पब्लिक खड़े होकर बस तमाशा देखते रही. यह पूरी दुर्घटना CCTV में कैद हो गई है. 

दिल्ली के शाहबाद डेयरी में एक नाबालिग ने अपनी गर्लफेंड को चाकू मार कर हमला कर दिया था. इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सूत्रों के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया हैं. आरोपी ने 16 साल की लड़की को पत्थर से कुचलने से पहले 40 बार उस पर चाकू से वार किया था.   

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, नाबालिग का नाम साहिल बताया जा रहा हैं. साहिल और नाबालिक लड़की दोनों अच्छे दोस्त थे, लेकिन कुछ बातों को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हो गई थी. झगड़ा इतना बढ़ गया था कि दोनों ने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिए थे. इसके बाद वह लड़की की दोस्त नीतू के बेटे के बर्थडे में जा रही थी. उसी वक्त उसपर हमला किया गया था. 

Read more:BJP प्रदेश प्रभारी ओम माथुर का बस्तर दौरा, कोर कमेटी की बैठक में होंगे शामिल

CCTV कैमरे के मुताबिक, साहिल ने अपने दोस्त को बीच सड़क पर रोका और उसपर लगातार चाकू से वार कर पत्थर से भी मारा था. पुलिस ने बताया की इस मामले को दर्ज कर लिया गया हैं. हालाकिं बताया जा रहा की आरोपी साहिल फरार हैं. आरोपी की तलाश में हर संभावित जगहों पर रेड मारा जा रहा हैं. आम आदमी कि पार्टी आतिशी ने कहा की दिल्ली में कानून व्यवस्था बहुत ही खराब हैं. दिल्ली में हरेक महिला को सेफ्टी चाहिए.  

डीसीडब्लू की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस हालमा की पूरी विडियो ट्विटर में ट्विट कर दिए हैं. इस विडियो में देखा जा रहा हैं की घटना कितनी बेरहमी से किया गया हैं. इस घटना की खास बात यह है की घटना के दौरान वहा काफी लोग आना जाना कर रहे थे लेकिन वहा के लोग देखकर भी अनदेखा कर रहे थे.

स्वाति मालीवाल ने नोटिस जारी किया:
स्वाति मालीवाल ने ट्विट कर लिखा की दिल्ली के शाहबाद डेरी में एक नाबालिग मासूम गुड़िया को चाकू मार कर हत्या कर दिया गया था और उसके बाद पत्थर से उसे कुचल भी दिया था. दिल्ली के दरिंदों का भी हौसले बुलंद हो गया हैं. पुलिस को नोटिस जारी कर रहे हैं. दरिंदों ने सभी हदें पार कर दिए हैं. मैंने अपने इतने सालो में इससे भयानक घटना नहीं देखा था. 

दिल्ली पुलिस की प्रवक्ता सुमन नलवा ने कहा की आरोपी को पहचान कर लिया गया हैं, हमलोगों ने कई टीम भी बनाई है और जांच काफी तेजी से चल रही हैं. बहुत जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Read More:भेंट मुलाकात के दौरान खाया था जिनके घर खाना, उन्हें अपने आवास पर बुलाकर खिलाया मनपसंद पकवान: सीएम बघेल

 

 


संबंधित समाचार