होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Chief of Army Staff in Arunachal Pradesh : चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ जनरल मनोज पांडे पहुंचे अरुणाचल प्रदेश, जवानों की सतर्कता को बताया सराहनीय

Chief of Army Staff in Arunachal Pradesh : चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ जनरल मनोज पांडे पहुंचे अरुणाचल प्रदेश, जवानों की सतर्कता को बताया सराहनीय

Chief of Army Staff in Arunachal Pradesh : तवांग झड़प के लगभग 43 दिन बाद चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ जनरल मनोज पांडे अरुणांचल प्रदेश पहुंचे है। यहां उन्होंने LAC से सटी भारतीय चौकियों का दौरा किया।

READ MORE : ऋषभ पंत के स्वास्थ्य लाभ की कामना के साथ इंडियन क्रिकेटर्स ने किये बाबा महाकाल के दर्शन

COAS ने जवानों की सतर्कता, कर्तव्य और निगरानी की तारीफ की। जनरल पांडे यहां तैयारियों और सुरक्षा हालात का जायजा भी लिया। और उन्होंने सेना के जवानो से कहा उन्होंने कहा- मुझे उम्मीद है कि आप इसी मुस्तैदी और कर्मठता से अपना ये काम जारी रखेंगे। सेना ने ट्वीट कर बताया कि जनरल मनोज पांडे ने दौरा किया और उन्हें ऑपरेशनल तैयारियों और मौजूदा सुरक्षा स्थिति के बारे में जानकारी दी गई।

READ MORE : युवती को मोटरसाइकिल की टंकी पर बिठाकर घूमते हुए कपल को दुर्ग पुलिस ने किया गिरफ्तार

COAS ने अधिकारियों और सैनिकों के साथ बातचीत की और प्रोफेशनलिज्म, कर्तव्य के प्रति समर्पण लिए उनकी सराहना की। पिछले साल 9 दिसंबर को चीन के सैनिकों ने तवांग में घुसपैठ की कोशिश की थी। कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि चीनी सैनिक यहां पर अपनी ऑपरेशनल पोस्ट बनाना चाहते थे। लेकिन भारतीय सैनिकों ने चीनियों को भागने पर मजबूर कर दिया था।

 latest news video यहाँ देखें:

 


संबंधित समाचार