होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BWF World Tour Finals 2022:  PV SINDHU ने BWF World Tour Finals से नाम वापस लेने का किया फैसला, जानें वजह... 

BWF World Tour Finals 2022:  PV SINDHU ने BWF World Tour Finals से नाम वापस लेने का किया फैसला, जानें वजह... 

BWF World Tour Finals2022: बैडमिंटन के BWF World Tour Finals के टूर्नामेंट से भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी PV SINDHU ने भारत को बड़ा झटका दिया है. उन्होंने बैडमिंटन के इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लेना का फैसला किया है. जो 14 दिसम्बर को चीन में आयोजित होनी वाली है. 

READ MORE: TRS विधायकों के खरीद- फरोख्त में निर्माण कराए जा रहे अवैध शेड पर NAGAR NIGAM के अधिकारियों ने चलवाया बुलडोजर

कॉमनवेल्थ गेम्स में लगी चोट के वजह से होना पड़ा बाहर: 
पीवी सिंधु को जुलाई अगस्त में इंग्लैंड में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स के दौरान चोट लग गई थी. लेकिन फिर भी उन्होंने इस टूर्नामेंट में स्वर्ण पदक जीता था. पर अब तक उनकी चोट ठीक नहीं हुयी है, जिस वजह से उन्हें BWF World Tour Finals से अपना नाम वापस लेना पड़ा है. 

READ MORE: एक बार फिर शराब नीति मामले में आप सरकार निशाने पर: नेता VIJAY NAIR और कारोबारी ABHISHEK BOINAPALLI को ED ने किया गिरफ्तार

पीवी सिंधु ने कहा अगले ओलंपिक खेलों से पहले पूरी तरह से फिट हो जाऊंगी: 
इस बारे में पीवी सिंधु ने भी अपनी बात रखी है उन्होंने बताया कि " मैंने ट्रेनिंग शुरू कर दी है लेकिन मेरी चोट की वजह से मई ठीक नहीं हूं. ऐसे में मई जल्दबाजी नहीं कर सकती, पर उम्मीद करती हूं कि 2024 को पेरिस में होने वाली अगले ओलंपिक खेलों से पहले मै पूरी तरह ठीक हो जाउंगी, और पुरे शारीरिक और म मानसिक रूप से फिट होकर आउंगी, जिसमें मई देश के लिए अगला स्वर्ण पदक भी जीत कर लाऊंगी और यही मेरा सबसे बड़ा लक्ष्य है."


संबंधित समाचार