होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

ऑफर: अब मात्र 10,999 रुपये में खरीदे TVS की यह बाइक, 86 Km की माइलेज के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

ऑफर: अब मात्र 10,999 रुपये में खरीदे TVS की यह बाइक, 86 Km की माइलेज के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

TVS Star City Plus bike: TVS की बाइक माइलेज (bike mileage) के मामले में अन्य बाइकों के मुकाबले काफी आगे रहती है। अधिक माइलेज के कारण TVS की बाइकें (bikes) भारत के मार्केट में काफी ज्यादा बिकती हैं। इस बीच TVS अपने ग्राहकों के लिए एक बेहद ही खास ऑफर (special offer) लेकर आया है। एक ऐसा ऑफर जिससे आप मात्र 11 हजार रुपये में अपने गैराज में नई बाइक (new bike) खड़ी कर सकते हैं। 
TVS की आधिकारिक वेबसाइट से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कंपनी ग्राहकों को अगस्त महीने में अपनी Star City Plus बाइक पर शानदार ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत ग्राहक मात्र 10,999 रुपये की डाउन पेमेंट में बाइक को अपने नाम कर सकता है। ग्राहकों के किसी भी तरह की परेशानी न हो इसके लिए कंपनी ने इनकम प्रूफ करने का नियम ही हटा दिया है। आप कम से कम दस्तावेज में इस बाइक को खरीद पाएंगे। साथ ही कंपनी 0% प्रोसेसिंग फीसल, कम से कम रेट ऑफ़ इंटरेस्ट, नो कास्ट EMI और 7000 रुपये तक की छूट भी दे रही है। यानी ग्राहकों के लिए एक ऐसा ऑफर जिसमें कोई भी आसानी से बाइक खरीद सकता है।
बाइक के वैरियंट और कीमत
TVS कंपनी अपनी Star City Plus बाइक को दो वैरियंट के साथ मार्केट में उतारती है, ड्रम ब्रेक मॉडल और डिस्क ब्रेक मॉडल। ड्रम ब्रेक मॉडल की कीमत की कीमत 72,305 रुपये है जबकि डिस्क ब्रेक के साथ आने वाली वैरियंट का प्राइज 75,055 रुपये रखा गया है। 
इंजन और माइलेज
Star City Plus बाइक BS6, 110cc का सिंगल सिलिंडर, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन के साथ आती है। यह इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ 8.08 bhp की मैक्सिमम पावर और 8.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ETFi या Eco-Thrust फ्यूल इंजेक्शन तकनीक इस बाइक के खास बनाती है। इस तकनीक की वजह से इसकी माइलेज 15 प्रतिशत तक बढ़ जाती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह Star City Plus बाइक 86 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है। बाइक की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है। इस बाइक में चार्जिग की सुविधा भी मिलती है। बाइक में LED हैडलैंप लगे हैं और बेहतरीन क्वालिटी के शॉकर्स भी लगे हैं। 17 इंच के ट्यूबलेस टायर भी बाइक में लगे है। सभी बेसिक फीचर्स बाइक में मिलते हैं। अगर आप कम बजट में अच्छी बाइक देख रहे हैं तो यह अच्छा विकल्प है। 


संबंधित समाचार