होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

burnt celery : आखिर ऐसा क्या हुआ कि सलमान खान ने जलाई पापा की सैलरी, जानें वजह...

burnt celery : आखिर ऐसा क्या हुआ कि सलमान खान ने जलाई पापा की सैलरी, जानें वजह...

burnt celery : बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान  ने अपने बचपन में एक बार पिता सलीम खान के पैसो को जला दिया था वहीं जब इस बारे में सलीम खान को मालूम पड़ा तो उन्होंने सलमान समेत सभी बच्चों को बुलाया और उन्हें पैसे की अहमियत के बारे में बताया.

READ MORE : पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे लोगों की पिकअप गाड़ी पलटने से 20 लोग घायल, 8 की हालत गंभीर ..

ये किस्सा सलमान खान के बचपन का है जब वो इंदौर में रहा करते थे. एक बार वो दिवाली के मौके पर और भी बच्चों के साथ मिलकर कागज़ जलाकर दिवाली के मज़े ले रहे थे. इसी बीच जब कागज़ खत्म हो गया तो वो अपने घर के अंदर जाकर पिता के पैसे को ले आए और उसे भी जला दिया. बता दें, ये पैसे सलीम खान की सैलरी के 750 रूपये थे. वहीं जब इस बारे में सलीम खान को मालूम पड़ा तो उन्होंने सलमान समेत सभी बच्चों को बुलाया और उन्हें पैसे की अहमियत के बारे में बताया.

READ MORE :  क्रिसमस के अवसर पर राज्यपाल अनुसुईया उइके ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

जिसके बाद सलमान उनकी बात समझ गए और ऐसा दोबारा कभी ना करनी की बात कही.बता दें, सलमान खान के बचपन की इस कहानी का ज़िक्र संजुक्ता नंदी की किताब  'खानटास्टिक: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ बॉलीवुड ट्रायो में किया गया है. वर्तमान में  सलमान खान एक ऐसे एकलौते एक्टर है जो काफी दौलत होने के बाद आज भी अपने पूरे परिवार के साथ एक ही घर में रहते हैं. परिवार के सभी सदस्यों के बीच काफी प्यार देखने को मिलता है. वहीं सलमान अपने पिता की काफी इज्ज़त करते हैं.

latest news Videos यहां देखें:

  


संबंधित समाचार