होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Brahmastra Movie: 'ब्रह्मास्त्र' के डायलॉग्स की ट्रोलिंग पर अब राइटर हुसैन दलाल ने दिया जवाब 

Brahmastra Movie: 'ब्रह्मास्त्र' के डायलॉग्स की ट्रोलिंग पर अब राइटर हुसैन दलाल ने दिया जवाब 

Brahmastra Movie: फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' जो हर किसी ने देखा और उनके बाद खूब ट्रोल भी किया. 2022 में रिलीज हुई ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म ने कमाई भी बड़ी और ट्रोल भी भारी कमाई. लोग लोगों ने बैठकर गिना कि आलिया के किरदार ईशा ने कितनी बार शिवा बोला. इधर रणबीर के किरदार शिवा ने ‘तुम जल गई ना मेरे प्यार में’ बोला और उधर जनता क्रिंज करने लगी.

 READ MORE:  आखिर कौन हैं वो महिला जिनके करोड़पति बनने के चर्चे सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे, चंद दिनों में 2 बार चमकी किस्मत आइए जानते हैं...

राइटर हुसैन दलाल का जवाब: 
जिसके बाद अब फिल्म के राइटर हुसैन दलाल ने जवाब दिया है. इसके पहले फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने भी जवाब दिया था. और कहा था कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के अगले पार्ट में शिकायत का मौका नहीं छोड़ेंगे. अब राइटर हुसैन दलाल ने जवाब देते हुए कहा है कि " मैं इस बात के लिए शुक्रगुजार हूँ कि मेरे पास काम है. और जब लोग मुझे गाली दे रहे हैं तो कम-से-कम देख कर गाली दे रहे हैं. तो मैं बहुत खुश हूं कि उन्होंने वक्त निकाला और देखा. उनकी गालियों को भी मैं गले लगाना चाहता हूं और उनकी तारीफ को भी गले लगाना चाहता हूं". 

READ MORE:  इंडिगो फ्लाइट में तीन युवकों ने नशे की हालत में किया हंगामा, एयर होस्टेस के साथ की छेड़खानी

कोई सब कुछ सीखकर नहीं आता:
हुसैन ने आगे कहा कि " हर कोई सब कुछ सीखकर नहीं आता है. कोई देखकर सीखता है तो कोई गलती कर सीखता है. बहुत ट्रोलिंग हुई, लोगों ने मज़ाक उड़ाया, मीम बनाए, लेकिन लोगों ने फिल्म देखी. आगे जोड़ा कि जब तक घर में खाना और हाथ में काम है, तब तक मैं शुक्रगुज़ार रहूँगा. 

READ MORE: 20 साल बाद बदला BRITISH AIRWAYS का UNIFORM, हिजाब और जंपसूट को किया शामिल

2025 में रिलीज हो सकती है ब्रह्मास्त्र 2:  
बता दें अयान मुखर्जी लम्बे समय से ‘'Brahmastra'’ पर काम कर रहे थे. इस फिल्म को तीन पार्ट्स में बनाए जाने का प्लान है. फिल्म का पहला पार्ट 09 सितंबर, 2022 को रिलीज किया गया जिसमें शिवा और ईशा का लव स्टोरी दिखाया गया जिसके बाद अब दुसरे पार्ट में "'Brahmastra 2" देव की कहानी पर फोकस करेगा. जिसे 2025 में रिलीज किये जाने कि सोच रहे हैं. मेकर्स का कहना है कि उन्होंने देव के लिए किसी एक्टर को फाइनल नहीं किया है. मीडिया रिपोर्ट्स ने यश, रणवीर सिंह और ऋतिक रोशन को देव के रोल के लिए सबसे मज़बूत दावेदारों में से बताया है.         

READ MORE: जब प्यार किया तो डरना क्या... गाना तो सुना ही होगा आपने लेकिन क्या आपने सुना है जब प्यार किया तो GENDER क्या... LGBT के प्राइड मार्च से वायरल एक तस्वीर जानते हैं पूरा मामला....


latest news Videos यहां देखें:  

 


संबंधित समाचार