होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

boyfriend rammed car : ऑस्ट्रेलिया में लड़की के बॉयफ्रेंड को चिप्स खाना पड़ा भारी, सनकी गर्लफ्रेंड ने चढ़ा दी कार

boyfriend rammed car : ऑस्ट्रेलिया में लड़की के बॉयफ्रेंड को चिप्स खाना पड़ा भारी, सनकी गर्लफ्रेंड ने चढ़ा दी कार

boyfriend rammed car :   ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली एक लड़की पर आरोप लगा है की उसने अपने बॉयफ्रेंड को जान से मरने की कोशिश की है लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड पर कार चढ़ा दी है चिप्स और बर्गर जैसे खाने की चीजों के लिए बच्चों का लड़ना तो लाजमी है।

READ MORE : गायकी की प्रतिभा से बिहार का नाम रोशन करेगा अमरजीत जयकर, सोनू सूद ने अमरजीत के साथ ट्विटर पर साझा किया पोस्ट

 और बड़े होने के बाद लोगों को ये चीजे प्रभावित नहीं करती है। आज हम आपको बताने वाले है एक ऐसे कपल की कहानी जो चिप्स के लिए लड़ पड़ रहे है।  और अब ये मामला हाई कोर्ट तक पहुँच जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में एक कपल के बिच चिप्स के लिए बवाल हो गया है लड़की को सिर्फ इस बात पर गुस्सा आया है की उसके उसके बॉयफ्रेंड ने लड़की के हिस्से का चिप्स कहा लिया है। जिसमे लड़की और लड़के का बहस हो जाता है जिसके बाद लड़की अपने बॉयफ्रेंड को कार से उतरने को कहती है।

READ MORE : बॉलीवुड सेलेब्स अपने निकनेम के चलते भी हुए मशहूर, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर ...

इतना ही नहीं वह खुद इस बात की शिकायत करने पुलिस थाने जाने वाली थी।  दूसरी ओर बॉयफ्रेंड का कहना है की लड़की उसे जान से मरने की कोशिश कर रही थी लेकिन वह बच गया। फ़िलहाल मामले की सुनवाई के बाद उसकी गर्लफ्रेंड शर्लेट को जमानत मिल गयी है।            

 watch latest News Video: 

 


संबंधित समाचार