होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BOLLYWOOD NEWS : साउथ सुपर स्टार प्रभास आज मना रहे अपना 42वां जन्मदिन, जन्मदिन के अवसर पर फिल्म आदिपुरुष का नया पोस्टर किया रिलीज

BOLLYWOOD NEWS : साउथ सुपर स्टार प्रभास आज मना रहे अपना 42वां जन्मदिन, जन्मदिन के अवसर पर फिल्म आदिपुरुष का नया पोस्टर किया रिलीज

MUMBAI : SOUTH SUPER STAR प्रभास 23 OCTOBER को यानी आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। साल 1979 में जन्मे प्रभास अपने शानदर अभिनय के लिए ना केवल SOUTH FILM  इंडस्ट्री में बल्कि BOLLYWOOD में भी अपनी प्रतिभा के कारन FEMOUS है।

यह भी पढ़ें: दिवाली पर मध्य प्रदेश में हो सकती है कही-कही पर हल्की बारिश

फिल्म बाहुबली में शानदार अभिनय के बाद उनको पुरे विश्व में ख्यति प्राप्त हुई हैं।इस SUPER STAR को देश और दुनिया के अलग- अलग हिस्सों में रहने वाले फैन्स ने उनके जन्मदिन की शुभकामनये दे रहे हैं। SOUTH SUPER STAR प्रभास ने अपने जन्मदिवस के मौके पर उनकी आनेवाली फिल्म आदिपुरुष का नया पोस्टर प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया हैं।

यह भी पढ़ें : CM भूपेश बघेल पहुंचे राजधानी के सबसे पुराने बाजार, कुम्हारों से ख़रीदे मिट्टी के दीये

प्रभास ने अपने SOCIAL MEDIA पर शेयर करते हुए लिखा- 'मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम आदिपुरुष 12 जनवरी 2023 को IMAX और 3D में थिएटर्स में रिलीज होगी।' फिल्म के DIRECTOR ओम राउत ने भी FILM के इस POSTER को साझा करते हुए ACTOR PRABHAS को जन्मदिन की बधाइयां दी हैं।

यह भी पढ़ें : कूनो में खुदाई के दौरान मिले क्वीन विक्टोरिया, ग्वालियर रियासत और मुगलकालीन के प्राचीन सिक्के मिले

 


संबंधित समाचार