होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BOLLYWOOD NEWS : जान्हवी कपूर पंहुची डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के मंच पर, अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिली' का कर रही प्रमोशन

BOLLYWOOD NEWS : जान्हवी कपूर पंहुची डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के मंच पर, अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिली' का कर रही प्रमोशन

MUMBAI : बॉलीवुड की मसहुर अभिनेत्री और श्री देवी की बेटी जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोसन कर रही है। जिसके चलते अभिनेत्री जान्हवी कपूर कलर्स चैनल के फेमस टीवी शो झलक दिखला जा 10 के स्टाज पर आई थी इस दौरान जान्हवी ने 'नदियों पार' गाने पर शानदार बेली नृत्य किया हैं।

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश के मथुरा में होटल में लगी भयंकर आग दो कर्मचारियों की मौत, एक की हालत नाजुक

जान्हवी कपूर के बेली डांस के विडियो को कलर्स टीवी ने अपने इन्स्ताग्राम पर साझा किया है वही दूसरी ओर झलक दिखला जा की जज माधुरी दीक्षित ने जान्हवी का डांस देखकर उनकी खूब तारीफ की हैं। जान्हवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोसन के लिए पहुची जान्हवी के साथ उनकी फिल्म में विकी कोशल भी मुख्या भूमिका निभाते नजर आयेंगे जाह्नवी की फिल्म मिली 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : 10 महीने पुरानी मारपीट के शिकायत पर बना दिया युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला

जान्हवी के डांस की विडियो का सोशल मिडिया में जमकर तारीफ हो रही है।  जान्हवी कपूर को सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए जी सिने पुरुस्कार मिला हैं।  

यह भी पढ़ें : भाई दूज पर टीम इंडिया का भारतवासियों को तोहफा, नीदरलैंड को 56 रनों से हराया

  


संबंधित समाचार