होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Nitish Kumar को दमन और दीव में बड़ा झटका, JDU के 15 जिला पंचायत सदस्य भाजपा में शामिल

Nitish Kumar को दमन और दीव में बड़ा झटका, JDU के 15 जिला पंचायत सदस्य भाजपा में शामिल

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी जद (यू) को एक बार फिर झटका लगा है। सोमवार को भाजपा (BJP) ने ट्वीट कर यह जानकारी दी कि दमन और दीव के जद (यू) के 17 जिला पंचायत सदस्यों में से 15 और राज्य जद (यू) की पूरी यूनिट बीजेपी में शामिल हो गई है। 

अरुणाचल प्रदेश में भी जद (यू) को झटका
भाजपा (BJP) ने इससे पहले अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) में जद (यू) को झटका दिया था। इसके अलावा मणिपुर में भी जद (यू) के 7 विधायकों में 5 विधायक पिछले दिनों भाजपा में शामिल हो गए थे। मणिपुर विधान सभा सचिवालय के एक बयान के अनुसार, जॉयकिशन सिंह (Joykishan Singh), नगुरसंगलूर (Ngursangalur),सनाटे (Sanate) , मोहम्मद अचब उद्दीन (Mohammad Achab Uddin) , थंगजाम अरुणकुमार (Thangjam Arunkumar) और एलएम खौटे (LM Khoute) बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

जदयू प्रवक्ता ने भी पार्टी पद से दिया इस्तीफा
जनता दल यूनाइटेड (Janata Dal United) के प्रवक्ता निखिल मंडल ने सोमवार को निजी कारणों का हवाला देते हुए इस्तीफा दे दिया। वह जदयू के प्रवक्ता पद पर गत 6 साल से अधिक समय से थे। शुमार निखिल मंडल (Mr Nikhil Mandal) ने अपने इस्तीफे की जानकारी ट्वीट कर दी। उन्होंने अपने आधिकारिक लेटर हेड पर पार्टी नेतृत्व को भेजे गए पत्र का एक स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किया। इसके  बाद उन्होंने कहा कि मैं जनता दल यूनाइटेड (Janata Dal United) के राज्य प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे रहा हूं। कृपया मेरा इस्तीफा स्वीकार करें।

15 जिला पंचायत सदस्य भाजपा में शामिल
भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने जनता दल-यूनाइटेड को एक और झटका दिया है। भाजपा ने कहा, दमन और दीव के जदयू के 17 जिला पंचायत सदस्यों में से 15 पंचायत सदस्य राज्य जदयू की पूरी इकाई आज भाजपा में शामिल हो गई है। भाजपा ने कहा 15 जिला पंचायत सदस्य नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के बीजेपी (BJP) छोड़ने के फैसले और भ्रष्ट-वंशवादी पार्टी के साथ हाथ मिलाने को लेकर बहुत नाराज हैं।

यह भी पढ़ें- गुजरात : आम आदमी पार्टी दफ्तर में पुलिस ने की छापेमारी, केजरीवाल सरकार ने साधा निशाना कहा हम ईमानदार लोग हैं


संबंधित समाचार