होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bharat Jodo Yatra:  'मैं आरएसएस के दफ्तर में नहीं जा सकता चाहे मेरा गला काट दिया जाए': राहुल गांधी 

Bharat Jodo Yatra:  'मैं आरएसएस के दफ्तर में नहीं जा सकता चाहे मेरा गला काट दिया जाए': राहुल गांधी 

Bharat Jodo Yatra: पंजाब में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान 35 मिनट के भीतर राहुल गाँधी की सुरक्षा में 2 बार लापरवाही हुई है। जबकि पंजाब में राहुल गांधी को सबसे ज्यादा सिक्योरिटी दी गई है। भारत जोड़ो यात्रा के तहत कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस समय पंजाब के होशियारपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने सुरक्षा में चूक पर बात कही है. 

READ MORE: पहाड़ से निकल रही आग, जिसे ना बर्फ बुझा पाई और और न ही घनघोर बारिश, 'लैंड ऑफ फायर' का वीडियो हुआ वायरल

सुरक्षा में चूक पर कही ये बात: 
भारत जोड़ो यात्रा के तहत कांग्रेस नेता राहुल गांधी होशियारपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं इस दौरान सुरक्षा में चूक की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, " कहा पर सुरक्षा में चुक हुई है वह मुझे गले लगाने आया था और खुश था. इसे चुक नहीं कहेंगे ये होते रहता है यात्रा में." राहुल गांधी ने आगे कहा " भारत की सभी संस्थानों को RSS और BJP कंट्रोल कर रही है. सभी संस्थाओं पर दबाव बना रखी है चुनाव आयोग, नौकरशाही, न्यायपालिका पर उन्होंने कब्जा कर रखा है. जो पहले राजनीतिक लड़ाई होती थी वैसी लड़ाई नहीं है. अब लड़ाई भारत की संस्थाओं और विपक्ष के बीच है." 

READ MORE: कोई भी सरकार जीवनभर नहीं रहेगी, कल हो सकता है केंद्र में हमारी सरकार हो: अरविंद केजरीवाल

मैं आरएसएस के दफ्तर में नहीं जा सकता: 
इस दौरान वरुण गांधी पर राहुल गांधी ने कहा " "वो बीजेपी में हैं, मेरी विचारधारा उनसे नहीं मिलती.  मैं आरएसएस के दफ्तर में नहीं जा सकता चाहे मेरा गला काट दिया जाए. वरुण ने उस विचार धारा को अपनाया. उनसे मिल सकता हूं, गले लगा सकता हूं लेकिन उनकी विचारधारा नहीं अपना सकता."

उन्होंने आगे कहा कि देश की  40 प्रतिशत संपत्ति पर 1 % अमीरों का कब्ज़ा है. जबकि देश की 50 फीसदी आबादी सिर्फ 3 % संपत्ति की मालिक है. उन्होंने कहा देश का मीडिया इन चीजों पर सवाल नहीं करता है.

READ MORE: पंजाब में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान 35 मिनट के भीतर राहुल गाँधी की सुरक्षा में 2 बार हुई लापरवाही


latest news video यहाँ देखें: 

 


संबंधित समाचार