होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bageshwar Dham: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मिली (Y) केटेगरी की सुरक्षा, केंद्र सरकार द्वारा मिली मंजूरी

Bageshwar Dham: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मिली (Y) केटेगरी की सुरक्षा, केंद्र सरकार द्वारा मिली मंजूरी

 

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की सुरक्षा में सुधार किया गया है. उन्हें वाई (Y) केटेगरी की सुरक्षा दी गई है, जो केंद्र सरकार द्वारा मंजूरी प्राप्त की गई है.  कुछ समय पहले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मारने की धमकी मिली थी.वाई सिक्योरिटी में एक या दो कमांडो होते हैं, और इस सुरक्षा घेरे में आठ जवान शामिल होते हैं, जिसमें पुलिसकर्मी भी शामिल होते हैं.

परिवार सहित जान से मारने की धमकी मिली:
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को कुछ महीने पहले उनके परिवार के साथ जान से मारने की धमकी मिली थी. एक व्यक्ति ने धीरेंद्र शास्त्री के चाचा के बेटे को धमकीभरा फोन भी किया था. कॉलर ने कहा था, "धीरेंद्र शास्त्री की परिवार सहित तेरहवीं की तैयारी कर लो" इस फोन के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने बागेश्वर बाबा को  कहा आतंकवादी:
हाल ही में समाजवादी पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य ने बागेश्वर बाबा को आतंकवादी कहा है. उन्होंने कहा है कि उनके बयान से देश की जनता को कोई आवाज नहीं मिलेगी और देश संविधान से चलेगा, बाबा जैसे किसी आंतकवादी से नहीं। इसके साथ ही, उन्होंने पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर निशाना साधते हुए कहा कि हिंदू राष्ट्र की मांग करने वाले लोग राष्ट्र के दुश्मन हैं और संविधान विरोधी हैं. उनके अनुसार, इस तरह के लोग देश के विभाजन के बीज बो रहे हैं और संविधान का अपमान कर रहे हैं. वह जनता से सावधान रहने की अपील करते हैं.

Read More:पोस्ट ऑफिस में जमा नहीं होंगे 2 हजार के नोट, केंद्रीय डाक महानिदेशालय के जारी किया पत्र

 

 


संबंधित समाचार