होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BADE MIYAN CHOTE MIYAN FILM : फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के लिए लीड एक्ट्रेस चुनी गई मानुषी छिल्लर

BADE MIYAN CHOTE MIYAN FILM : फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के लिए लीड एक्ट्रेस चुनी गई मानुषी छिल्लर

BADE MIYAN CHOTE MIYAN FILM : बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की फिल्म के लिए अब लीड एक्ट्रेस फाइनल कर लिया गया हैं। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म की अनाउंसमेंट कुछ समय पहले फिल्म मेकर्स ने थी। तब इस फिल्म के लिए किसी अभिनेत्री का नाम सामने नहीं आया था, जबकि इस फिल्म के मुख्य किरदार के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का नाम फाइनल कर लिया गया था।

READ MORE : मध्य प्रदेश के कर्मचारी करेंगे देश की राजधानी दिल्ली में प्रदर्शन, पुरानी पेंशन योजना समेत अन्य मुद्दों के लिए भी होगा आन्दोलन

लेकिन फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया था। हालांकि, अब मानुषी छिल्लर का नाम लीड रोल के लिए सामने आ रहा है।कुछ समय पहले मिली जानकारी के अनुसार जान्हवी कपूर को बतौर मुख्य अभिनेत्री के लिए चयन किया गया था लेकिन अब खबर आ रही हैं की मानुषी छिल्लर को फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है। बता दें कि फिल्म में कुल 3 फीमेल लीड्स नजर आएंगी। खबरों के अनुसार मानुषी उनमें से एक हैं। मानुषी चिल्लर को साल 2017 में विश्व सुंदरी के ताज से नवाजा गया हैं। जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी खिलाड़ी कुमार और टाइगर श्रॉफ दोनों ही बॉलीवुड में जबरदस्त एक्शन के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस इस एक्शन कॉमेडी के लिए काफी उत्साहित हैं और इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

READ MORE : रायपुर में आयोजित हुई रेडियोलॉजी की नेशनल कॉन्फ्रेंस, पहुंचे देशभर से रेडियोलॉजी एक्सपर्ट


latest news Videos यहां देखें: 
 

 


संबंधित समाचार