होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Ayushmann Khurrana father Death: आयुष्मान खुराना के पिता, पंडित पी. खुराना का हृदय सम्बंधी के कारण निधन

Ayushmann Khurrana father Death: आयुष्मान खुराना के पिता, पंडित पी. खुराना का हृदय सम्बंधी के कारण निधन

Chandigarh: अभिनेता आयुष्मान खुराना के पिता, पी. खुराना, शुक्रवार सुबह चंडीगढ़, पंजाब में एक अस्पताल में निधन हो गया. उन्हें दो दिन पहले हृदयघात हुआ था, जिसके बाद उन्हें चंडीगढ़ के फोर्टिस अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. खुराना देश के मशहूर ज्योतिषी थे और उनका अंतिम संस्कार शाम 5:30 बजे शहर के मणिमाजरा श्मशान घाट पर होगा.

खुराना को हृदयघात के बाद वेंटिलेटर पर रखा गया था। उनके परिवार में दो बेटे - आयुष्मान और अपरशक्ति खुराना, पत्नी पूनम खुराना और तीन पोते हैं. आरशक्ति के प्रवक्ता ने मीडिया में समाचार के ब्रेक होने के कुछ घंटे बाद एक आधिकारिक बयान जारी किया. बयान में लिखा था, "हम आपको गेहरे दुख के साथ सूचित करते हैं कि आयुष्मान और अपरशक्ति खुराना के पिता, ज्योतिषी पी. खुराना, आज सुबह 10:30 बजे मोहाली में एक दीर्घकालिक अदृश्य रोग के कारण अन्तिक सांस ली। इस व्यक्तिगत क्षति के समय आपकी प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए हम आभारी हैं.

आयुष्मान ने हमेशा अपनी सफलता का एक बड़ा हिस्सा अपने पिता को समर्पित किया है. वह कुछ साल पहले एक पोस्ट में शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने पिता के प्रभाव पर बात की थी जो उनके जीवन में उनकी बढ़ती उम्र में हुई. उन्होंने कहा कि उनकी जीवन में अनुशासन को अपनाने और कला क्षेत्र की ओर आकर्षित होने का कारण उनके पिता थे.


संबंधित समाचार