होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

amritpal arrest operation: पंजाब के इस इलाके में अमृतपाल के छिपे होने की आशंका, ड्रोन की सहायता से खेतों और घरों पर किया जा रहा सर्च...

amritpal arrest operation: पंजाब के इस इलाके में अमृतपाल के छिपे होने की आशंका, ड्रोन की सहायता से खेतों और घरों पर किया जा रहा सर्च...

amritpal arrest operation: खालिस्तानी समर्थक और वारिस पंजाबी का प्रमुख नृत्य है कि तलाश पिछले 13 दिनों से लगातार चल रही है. पंजाब पुलिस बड़े पैमाने पर उसकी तलाश में जुटी है इस बीच खबर है कि अमृतपाल सिंह और उसके आकाश पापल प्रीत सिंह ने एक बार फिर होशियारपुर शहर के पास एक गांव में पंजाब पुलिस को चकमा दे दिया है.

एक अधिकारी ने बताया कि अमृतपाल समेत तीन लोगों के साथ एक इनोवा गाड़ी को पुलिस ने मंगलवार रात नाके पर रोका लेकिन वे अंधेरे में भागने में सफल रहे. सूत्रों के मुताबिक अमृतपाल इनोवा गाड़ी में था जिसे स्विफ्ट कार में बैठा और अपने साथी के साथ फरार हो गया.

 पुलिस 50 से ज्यादा गांव में कर रही है छापेमारी
amritpal arrest operation: होशियारपुर  फगवाड़ा रोड स्थित मेनारिया गांव में हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद पंजाब पुलिस सफ़ेद मारुति स्विफ्ट कार की तलाश में जुटी है गाड़ी का आखरी नंबर 91 68 मिला पूरे पंजाब में अलर्ट जारी कर दिया गया है और उसकी तलाश चल रही है.
 हालांकि 28 घंटों से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद भी उनके हत्थे अमृतपाल नहीं चढ़ाया बड़ी होशियार पुर समेत 50 से ज्यादा गांव में छापेमारी कर रही है मेनारिया गांव और पास के इलाकों में पुलिस टोन की मदद से सर्च ऑपरेशन कर रही है इन सभी जिलों के ग्रामीण इलाकों में हर आने जाने वाले पर खास निगाह रखी जा रही है.

amritpal arrest operation: ड्रोन से खेतों और घरों पर सर्च किया जा रहा है पुलिस को आशंका है कि अमृतपाल अभी भी दूर नहीं निकला है और आसपास के ही गांव में खेत में छुपा हो सकता है.


Read More: छत्तीसगढ़ के ग्रामीण के इस वीडियो को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया रिट्वीट, लिखे- बिलासपुर के लोगों....

Watch Latest News Videos: 

 


 


संबंधित समाचार