होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Ae Watan Mere Watan: 'ऐ वतन मेरे वतन' का फर्स्ट लुक जारी, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के रोल में नजर आई सारा अली खान

Ae Watan Mere Watan: 'ऐ वतन मेरे वतन' का फर्स्ट लुक जारी, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के रोल में नजर आई सारा अली खान

Ae Watan Mere Watan: देश साल 2023 में 74वें गणतंत्र दिवस समारोह मनाने जा रहा है. जिसके पहले अमेज़न प्राइम वीडियो ने आने वाली मूवी 'ऐ वतन मेरे वतन' का फर्स्ट लुक जारी किया है. जो एक सच्ची घटना पर आधारित है. यह फिल्म 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर आधारित है. 

कन्नन अय्यर के निर्देशन में थ्रिलर ड्रामा: 
यह फिल्म भारत के स्वतंत्रता संग्रामियों की संघर्ष की कहानी पर बनी है. इसे धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन पर करण जौहर और अपूर्व मेहता ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर सोमेन मिश्रा हैं। डायरेक्टर कन्नन अय्यर के निर्देशन में बनी यह फिल्म सच्ची घटना से प्रेरित एक थ्रिलर ड्रामा है. इस फिल्म को दरब फ़ारूक़ी और कन्नन अय्यर ने लिखी है। फिल्म Ae Watan Mere Watan में सारा अली ख़ान एक स्वतंत्रता सेनानी का किरदार निभाएंगी। 

READ MORE:  भारत में एक ऐसा स्कूल जो केवल एक छात्र और एक शिक्षक के लिए चलता है

टीजर आउट हुआ: 
अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही फिल्म  'ऐ वतन मेरे वतन' दुनिया भर में 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स के लिए उपलब्ध होगा। हाल ही में फिल्म का एक छोटा सा टीजर आउट हुआ है, जिसमें सारा के किरदार की झलक दिखाई गई।

READ MORE: मदिरा प्रेमियों के लिए बड़ी खबर, राजधानी में 26 जनवरी से इन तारीखों तक नहीं मिलेगी शराब, देखें ड्राई डे की लिस्ट

उषा मेहता के किरदार में आएगी नजर: 
इस टीजर में एक्ट्रेस सारा अली खान सफ़ेद रंग की साड़ी पहने और स्वतंत्र भारत की आवाज जनता तक रेडियों के माध्यम से पहुंचाती हुई नजर आ रही हैं। फिल्म में सारा उषा मेहता के किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. बता दें उषा मेहता स्वतंत्रता संग्राम के दौरान सीक्रेट रेडियो ऑपरेटर थीं।

READ MORE: छिछोरे फिल्म की भांति आगरा में 12वीं के छात्र ने I LOVE YOU पापा लिखकर किया आत्महत्या, परीक्षा के तनाव में था बच्चा
 

Latest News Videos देखें: 

 


संबंधित समाचार