होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Dating App पर महिला से दोस्ती कर युवक ने किया रेप, पुलिस ने दर्ज की FIR

Dating App पर महिला से दोस्ती कर युवक ने किया रेप, पुलिस ने दर्ज की FIR

भोपाल(Bhopal) बजरिया पुलिस ने एक शादीशुदा महिला की शिकायत पर युवक के खिलाफ बलात्कार और शोषण समेत जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया है। महिला का आरोप है की उसकी दोस्ती युवक से डेटिंग एप के जरिए हुई थी। मोबाइल नंबर मिलने पर युवक ने घनिष्ठता बढ़ाई और धमकाते हुए शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया।

सब इंस्पेक्टर कमलेश रैकवार ने बताया कि 25 साल की महिला बजरिया थाना क्षेत्र में रहती है। वह ग्रहणी है और पति प्राइवेट काम करता है। अप्रैल 2020 में महिला की दोस्ती एक डेटिंग ऐप के जरिए राहुल नामक युवक से हो गई थी। राहुल बागसेवनिया में रहता है। दोस्ती होने के बाद राहुल ने महिला से नंबर मांग लिया। इसके बाद महिला से मिलने उसके घर पहुंच गया था। महिला का कहना है कि परिजन की गैर मौजूदगी में राहुल ने जबरन उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद बदनाम करने की धमकी देते हुए एमपी नगर स्थित एक होटल में अक्सर बुलाने लगा। वहां राहुल महिला से शारीरिक संबंध बना रहा था।

लगातार शारीरिक संबंध बनाने से महिला परेशान हो गई थी। पति को पत्नी पर संदेह हुआ और पति ने पूछताछ की थी तो उसने आरोपी के बारे में जानकारी दी। इसके बाद आगे पहुंचकर शिकायत दर्ज की।


संबंधित समाचार