होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

3 girls stuck in the lift: गाजियाबाद से एक बड़ी लापरवाही आई सामने, 25 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रही तीन बच्चियां, देखें विडियो 

3 girls stuck in the lift: गाजियाबाद से एक बड़ी लापरवाही आई सामने, 25 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रही तीन बच्चियां, देखें विडियो 

3 girls stuck in the lift: गाज़ियाबाद से एक बड़ी लापरवाही सामने आई है, जिसमें 3 बच्चियां 25 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रही, और वहां से निकलने का जुगाड़ करते दिखी, यह मामला अब तूल पकड़ रहा है, इस मामले में RWA अध्यक्ष चित्रा चतुर्वेदी और सचिव अभय झा के खिलाफ FIR भी दर्ज कर ली गयी है।

जानिए पूरा मामला:
गाज़ियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र अंतर्गत एसोटेक नेस्ट सोसाइटी में 29 नवंबर की शाम तीन बच्चियां लिफ्ट से नीचे उतर रही थी जिनकी उम्र लगभग 8 से 10 साल के बीच रहा होगा. तभी लिफ्ट बीच में ही अटक गया, और बच्चियां लगभग 25 मिनट तक लिफ्ट में ही अटकी रहीं, बच्चियों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था. उन्होंने कई दफा इमरजेंसी कॉल बटन भी प्रेस भी किया लेकिन उन्हें तत्काल मदद भी नहीं मिल सकी. बच्चियों के चिल्लाने और दरवाजा पीटने की आवाज सुनकर फ्लोर में रहने वाले लोगों ने मेंटेनेंस टीम को सूचना दी।

READ MORE:केंद्र सरकार के जल शक्ति मंत्रालय का ट्विटर हैंडल हुआ हैक

बच्ची के पिता ने विडियो ट्विट कर पुलिस से शिकायत की:
लिफ्ट में फंसी एक बच्ची के पिता शिवम गहलोत ने पुलिस में शिकायत करते हुए कहा कि यह सीधा सीधा लापरवाही और भ्रष्टाचार का मामला है। हर साल लिफ्ट की मेंटिनेंस के नाम पर 25 लाख रूपए खर्च होते हैं, इसके बावजूद लिफ्ट में रखरखाव का काम नहीं होता।. 

शिवम गहलोत ने बताया कि कई बार सोसायटी के लोगों ने अध्यक्ष और सचिव को इस सम्बन्ध में शिकायत दर्ज कराई लेकिन इस पर कभी भी गंभीरता नहीं ली गई. जिसका खामियाजा बच्चे भी भुगत रहे हैं. 

READ MORE: DIGIYATRA: अब बिना बोर्डिंग पास के ही कर सकते हैं हवाई यात्रा, कैसे उठा पाएंगे इसका लाभ पढ़ें पूरी खबर...
 


संबंधित समाचार