Breaking News

पांड्या ने एक हाथ से लपका ये शानदार कैच, देखते रह गए शिखर; देखें वीडियो

By Sanjeet Tripathi

खेल | Published On: 14 Feb, 2018 | 6:04 PM GMT 05:30+

पांड्या ने एक हाथ से लपका ये शानदार कैच, देखते रह गए शिखर; देखें वीडियो

नई दिल्ली : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मंगलवार को खेले गए पांचवें मैच में मिली जीत से भारत ने 6 मैचों की एक दिवसीय क्रिकेट श्रृंखला एक मैच पहले ही 4-1 से जीत ली है। भारत ने पहली बार विदेशी सरजमीं पर इस अफ्रीकी देश के विरुद्ध किसी भी प्रारूप में पहली बार कोई श्रृंखला अपने नाम की है। लक्ष्य का पीछा करते हुए अफ्रीकी टीम महज़ 201 रन के स्कोर पर ऑल आउट हो गई। गेंदबाजी में दमदार प्रदर्शन करते हुए कुलदीप यादव ने भारत की ओर से 57 रन देकर सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके। गेंदबाजी के साथ साथ फील्डिंग में भी भारतीय खिलाड़ियों ने जीत में ख़ास योगदान किया। हार्दिक पांड्या द्वारा तबरेज शम्सी का शानदार कैच सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

पांड्या ने एक हाथ से कैच पकड़कर तब सबको हैरान कर दिया था। खुद साथी खिलाड़ी भी विश्वास नहीं कर पाए कि पांड्या कैच पकड़ चुके हैं। स्टेडियम में भी सन्नाटा छा गया, दरअसल भारत की तरफ से 42वां ओवर स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव कर रहे थे। अफ्रीकी खिलाड़ी तबरेज शम्सी ने लंबा शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन जोरदार प्रहार न होने की वजह से गेंद दूर नहीं पहुंच सकी और शिखर धवन की फील्डिंग क्षेत्र में पहुंची। इस दौरान अचानक से पहुंचे हार्दिक पांड्या ने एक हाथ से कैच लपक लिया। पांड्या ने कैच लेने के बाद ये बात कई मर्तबा इशारों में बताई कि ये कैच शिखर ने नहीं उन्होंने पकड़ा है।

INH News


Title For Web: Pandya catch the ball with one hand; See video
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Local News Team India India Cricket series Match Team India V/S South Africa Hardik Pandya Shikhar Dhawan
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर