Breaking News

गुजरात के बाद अल्पेश ठाकोर ने किया मप्र का रुख, भाजपा को हराने खड़ा करेंगे साझा मोर्चा

By Sanjeet Tripathi

मध्य प्रदेश | Published On: 12 Feb, 2018 | 5:45 PM GMT 05:30+

गुजरात के बाद अल्पेश ठाकोर ने किया मप्र का रुख, भाजपा को हराने खड़ा करेंगे साझा मोर्चा

भोपाल : गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान सुर्खियों में रहने वाले अल्पेश ठाकोर ने अब मध्य प्रदेश का रुख किया है। उनकी कोशिश मध्य प्रदेश में ओबीसी समुदाय को बीजेपी के खिलाफ एकजुट करने की है।

अल्पेश ठाकोर ने सोमवार को यहां कहा कि बीजेपी ने 2014 लोकसभा चुनाव से पहले सत्ता में आने पर दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया था जिसमें वो नाकाम रही। केंद्र में इस पार्टी की सरकार अब टॉप मैनेजमेंट और टेक्नीकल इंस्टीट्यूट्स से पास आउट होने वाले स्टूडेंट्स को पकौड़े बेचने के लिए कह रही है। गुजरात के कांग्रेस समर्थित विधायक ठाकोर मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ बीजेपी के खिलाफ स्थानीय ओबीसी नेताओं के साथ साझा मोर्चा खड़ा करने का ऐलान करने के लिए भोपाल आए थे।

ठाकोर ने कहा, ‘हम गरीबी के खिलाफ लड़ रहे हैं, किसानों और बेरोजगार युवकों के लिए लड़ रहे हैं। हमारा मोर्चा ओबीसी समुदाय के गरीब, किसानों और बेरोजगार युवाओं से समर्थन जुटाएगा। इन वर्गों की अपेक्षाओं के कांग्रेस के चुनाव घोषणापत्र में शामिल होने पर ये मोर्चा पार्टी का समर्थन करेगा’।

Read More: Chhattisgarh Assembly Budget Session : बजट पर सामान्य चर्चा के दौरान लखमा ने सरकार पर छोड़े तीर

ठाकोर ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अहंकारी नेता बताते हुए इसके लिए मुख्यमंत्री की ओर से अपने ही एक सिक्योरिटी ऑफिसर को तमाचा लगाने की घटना का हवाला दिया। ठाकोर ने कहा, ‘पहले मुख्यमंत्री ने सिक्योरिटी ऑफिसर को तमाचा जड़ा और बाद में दलील दी कि वे अपने और आम आदमी के बीच मिलने में रुकावट करने वाले किसी शख्स को बर्दाश्त नहीं कर सकते। जबकि ऑफिसर सिर्फ अपनी ड्यूटी को अंजाम दे रहा था’। ठाकोर ने कहा कि जनता को ऐसे लोगों को सत्ता से उखाड़ बाहर करना चाहिए

INH News


Title For Web: Alpesh Thakor In MadhyaPradesh - After Gujarat, Alpesh Thakore will focus on Madhya pradesh
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Latest News Gujarat Assembly Election Gujarat Alpesh Thakore Madhya Pradesh MP CM CM Shivraj Singh Chauhan Shivraj Singh Chauhan Congress BJPAlpesh Thakor In Madhya Pradesh
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर