Breaking News
  • मुंगेली : जंगल से भटककर आए हिरण की मौत, 15 दिन के भीतर हिरण मौत का दूसरा मामला, शव को वन विभाग ने लिया कब्जे में, जरहागांव थाना क्षेत्र का मामला।
  • कोरिया : दिव्यांग कर्मचारी ने अपने अधिकारी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, जल संसाधन संभाग बैंकुठपुर के कार्यपालन अभियंता पर आरोप, पुलिस ने की जांच की बात, बैंकुठपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।
  • पेंड्रा : लावारिस हालत में सड़क किनारे खड़ी सफारी वाहन से 87 पाव शराब जब्त, मध्यप्रदेश से अंग्रेजी शराब छत्तीसगढ़ में खपाने वाले तस्करों की गाड़ी होने की आशंका, गौरेला के खैरझिठी गांव की घटना।
  • बिलासपुर : अंग्रेजी शराब की अवैध तस्करी करते बिलासपुर पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह के एक आरोपी को किया गिरफ्तार,  मप्र के अनूपपुर जिले के जैतहरी निवासी आरोपी शिवकुमार 80 बॉटल अंग्रेजी शराब, वैगनआर कार, एक एयर पिस्टल व छर्रा सहित 70 हजार नगद जब्त।
  • नई दिल्ली : फिर मुश्किल में सलमान खान, दलितों के खिलाफ टिप्‍पणी पर कोर्ट में याचिका, एफआईआर दर्ज करने की मांग।
  • मुंबई : उद्धव ठाकरे का बयान, कहा- ‘पीएनबी घोटाले की वजह से ठंडे बस्‍ते में चला गया राफेल घोटाला’।
  • सीरिया : सरकारी फौजों का दमिश्क में अब तक का सबसे बड़ा हमला, मृतकों की संख्या 300 हुई।
  • इस्लामाबाद : पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा- ‘मुझे जिंदगीभर के लिए सियासत से दूर करने की हो रही साजिश’

फिलीपींस के राष्ट्रपति सेना से बोले- महिला विद्रोहियों के गुप्तांग में मारो गोली

By Lalit Singh

अंतरराष्ट्रीय | Published On: 12 Feb, 2018 | 9:54 PM GMT 05:30+

फिलीपींस के राष्ट्रपति सेना से बोले- महिला विद्रोहियों के गुप्तांग में मारो गोली

विद्रोही महिलाओं से बलात्कार करने का भी दे चुके हैं बयान

बीजिंग: फिलीपींस के राष्ट्रपति रॉड्रिगो दुतर्ते एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर काफी चर्चा में हैं। एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दुतर्ते ने कहा कि देश की सेना के जवानों को विद्रोही महिलाओं के गुप्तांग में गोली मारनी चाहिए।

Read more:Valentine Day Special 2018 : इस एक्ट्रेस की मुस्कान पर फिदा हुआ सोशल मीडिया, देखें वीडियो

ड्रग्स लेने और बेचने वालों को सही नही ठहराया जा सकता,पर फिलीपींस के रास्ट्रपति दूतारते का यह बयान उनके वाहिशाने पन को दर्शाता है! वॉशिंगटन पोस्ट में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, सात फरवरी को रॉड्रिगो दुतर्ते ने पूर्व साम्यवादी विद्रोहियों को संबोधित किया था। उसमें सेना के जवानों का जिक्र करते हुए उन्होंने विद्रोही महिलाओं को निशाने पर लिया। दुतर्ते ने कहा, 'जवानों से कहो कि विद्रोही महिलाओं को मारे नहीं, बल्कि उनके गुप्तांग में गोली मार दें।'

Read more:केंद्रीय मंत्री उमा भारती अब नहीं लड़ेंगी कोई चुनाव,बताई यह वजह

दुतर्ते यहीं नहीं रुके, उन्होंने यह भी कहा कि बिना गुप्तांग के विद्रोही महिलाएं किसी काम की नहीं रहेगी। राष्ट्रपति के जनसंपर्क कार्यालय ने भी यह रिपोर्ट छापी थी। उन्होंने गुप्तांग की जगह डैश लगा दिया था। सत्ता में आने के बाद से दुतर्ते ने ड्रग्स लेने वाले और बेचने वाले लोगों को निशाने पर लिया हुआ है। इसी बीच वह कई बार अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। इससे पहले उन्होंने विद्रोही महिलाओं का बलात्कार करने की भी सलाह दी थी। दुतर्ते के प्रवक्ता उनके बयानों को मजाक बताते हैं। प्रवक्ता के मुताबिक, लोग दुतर्ते की बातों को गलत ढंग से देखते हैं, जबकि जहां दुतर्ते ये बातें बोलते हैं वहां मौजूद लोग हंस रहे होते हैं।

INH News 


Title For Web: rodrigo duterte to philippine soldiers shoot female rebels in their vaginas
Rodrigo duterte philippine soldiers shoot female rebels vaginas International news in hindi latest International news update
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर