Breaking News

अमेरिकी स्कूल में पूर्व छात्र ने की गोलीबारी, 17 की मौत

By Sanjeet Tripathi

अंतरराष्ट्रीय | Published On: 15 Feb, 2018 | 11:37 AM GMT 05:30+

अमेरिकी स्कूल में पूर्व छात्र ने की गोलीबारी, 17 की मौत

नई दिल्ली : फ्लोरिडा के हाई स्कूल में एक पूर्व छात्र द्वारा की ग गोलीबारी में कई विद्यार्थियों सहित कम से कम 17 लोग मारे गए हैं। मामले में संदिग्ध निकोलस क्रूज को हिरासत में ले लिया गया है। एफबीआई मामले की जांच में स्थानीय अधिकारियों की सहायता कर रही है।

फ्लोरिडा में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान ब्रोवार्ड काउंटी शेरिफ स्कॉट इस्राइल ने बताया, ‘निकोलस क्रूज हत्यारा है। वह हिरासत में है। हमने उसकी वेबसाइट और सोशल मीडिया की छानबीन शुरूकर दी है’।  क्रूज (19) फ्लोरिडा के पार्कलैंड स्थित मारजोरी स्टोनमैन डगलस हाई स्कूल का पूर्व छात्र है। गोलीबारी की घटना इसी स्कूल में हुई है।

इस्राइल का कहना है कि क्रूज को अनुशासनात्मक कार्रवाई के तहत स्कूल से निकाल दिया गया था।उन्होंने कहा कि उसके पास काफी संख्या में राइफल की मैगजीन मौजूद थी।

शेरिफ ने कहा, ‘अभी तक, हमारा मानना है कि उसके पास एक एआर-15 राइफल था। मुझे नहीं पता कि उसके पास दूसरा राइफल था या नहीं’। संदिग्ध को इलाज के बाद पुलिस को सौंप दिया गया है। घटना में कम से कम 17 लोग मारे गये हैं। मृतकों में छात्रों की संख्या नहीं मालूम चली है।

Read more: Chhattisgarh Assembly Budget Session : धनेंद्र ने उठाया पीएम आवास योजना में कम राशि आवंटन का मामला

स्कूल में बड़ी संख्या में भारतीय-अमेरिकी समुदाय के छात्र हैं और इस घटना में कम से कम एक छात्र के घायल होने की सूचना है

 

INH News


Title For Web: Alumni did firing in American school, 17 killed
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Latest News USA US America Alumni Student firing in American school Firing in School School Florida
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर