Breaking News
  • मुंगेली : जंगल से भटककर आए हिरण की मौत, 15 दिन के भीतर हिरण मौत का दूसरा मामला, शव को वन विभाग ने लिया कब्जे में, जरहागांव थाना क्षेत्र का मामला।
  • कोरिया : दिव्यांग कर्मचारी ने अपने अधिकारी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, जल संसाधन संभाग बैंकुठपुर के कार्यपालन अभियंता पर आरोप, पुलिस ने की जांच की बात, बैंकुठपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।
  • पेंड्रा : लावारिस हालत में सड़क किनारे खड़ी सफारी वाहन से 87 पाव शराब जब्त, मध्यप्रदेश से अंग्रेजी शराब छत्तीसगढ़ में खपाने वाले तस्करों की गाड़ी होने की आशंका, गौरेला के खैरझिठी गांव की घटना।
  • बिलासपुर : अंग्रेजी शराब की अवैध तस्करी करते बिलासपुर पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह के एक आरोपी को किया गिरफ्तार,  मप्र के अनूपपुर जिले के जैतहरी निवासी आरोपी शिवकुमार 80 बॉटल अंग्रेजी शराब, वैगनआर कार, एक एयर पिस्टल व छर्रा सहित 70 हजार नगद जब्त।
  • नई दिल्ली : फिर मुश्किल में सलमान खान, दलितों के खिलाफ टिप्‍पणी पर कोर्ट में याचिका, एफआईआर दर्ज करने की मांग।
  • मुंबई : उद्धव ठाकरे का बयान, कहा- ‘पीएनबी घोटाले की वजह से ठंडे बस्‍ते में चला गया राफेल घोटाला’।
  • सीरिया : सरकारी फौजों का दमिश्क में अब तक का सबसे बड़ा हमला, मृतकों की संख्या 300 हुई।
  • इस्लामाबाद : पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा- ‘मुझे जिंदगीभर के लिए सियासत से दूर करने की हो रही साजिश’

सुंजवान अटैक: ओवैसी बोले- शहीद 7 में से 5 कश्मीरी मुसलमान, कहां गए वफादारी पर शक करने वाले

By Lalit Singh

राष्ट्रीय | Published On: 13 Feb, 2018 | 5:42 PM GMT 05:30+

सुंजवान अटैक: ओवैसी बोले- शहीद 7 में से 5 कश्मीरी मुसलमान, कहां गए वफादारी पर शक करने वाले

हैदराबाद: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने जम्मू के सुंजवान आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले को लेकर विवादित बयान दिया है। आतंकी हमले में शहीद जवानों के बहाने इस मुद्दे को सियासी रंग देते हुए तंज कसा है। ओवैसी ने कहा कि 7 में से 5 लोग कश्मीरी मुसलमान थे, जो शहीद हुए हैं। ओवैसी ने कहा कि जो मुसलमानों को आज भी पाकिस्तानी समझते हैं, उन्हें इससे सबक लेना चाहिए। इस दौरान ओवैसी ने जम्मू-कश्मीर में सत्तारूढ़ पीडीपी-बीजेपी गठबंधन पर भी निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि दोनों मिलकर ड्रामा कर रहे हैं और बैठकर मलाई खा रहे हैं।

Read more: भाजपा की सदस्यता ले ली तो मस्जिद में घुसने की मनाही, अस्थायी मस्जिद बना पढ़ रहे नमाज

बता दें कि सुंजवान आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले में अब तक 6 जवान शहीद हो चुके हैं जबकि एक आम नागरिक की भी मौत हुई है। इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है और केंद्र ने एनआईए जांच के आदेश दिए हैं।

ओवैसी ने आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों का जिक्र करते हुए कहा, 'सात में से पांच लोग जो मारे गए हैं, वे कश्मीरी मुसलमान हैं। अब इस पर कुछ क्यों नहीं बोला जा रहा।' ओवैसी ने कहा कि अब इससे सबक लेने की जरूरत है। 'इससे उन लोगों को सबक हासिल करना होगा, जो मुसलमानों की वफादारी पर शक करते हैं, जो आज भी उन्हें पाकिस्तानी कह रहे हैं।'

छठे जवान का भी शव बरामद

बता दें कि बीते शनिवार को आतंकियों ने जम्मू के सुंजवान आर्मी कैंप पर हमला किया था। सुंजवान कैंप के पिछले गेट पर बने बंकर के संतरी ने शनिवार तड़के 4:55 बजे संदिग्ध हरकत देखी थी। संतरी ने फायर किया तो सेना की वर्दी में 4-5 आतंकवादी भारी गोलीबारी करते और ग्रेनेड फेंकते हुए अंदर घुस आए। इसके बाद सेना ने मुंहतोड़ जवाब देना शुरू किया। इस हमले में 6 जवान शहीद हुए हैं, जबकि सेना ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया।

INH News 


Title For Web: sunjuwan army camp attack : aimim chief asaduddin owaisi communalises martyrs says 5 of 7 martyrs were muslims
Sunjuwan army camp attack terrorist Aimim chief Asaduddin owaisi Martyrs Muslims
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर