Breaking News
  • मुंगेली : जंगल से भटककर आए हिरण की मौत, 15 दिन के भीतर हिरण मौत का दूसरा मामला, शव को वन विभाग ने लिया कब्जे में, जरहागांव थाना क्षेत्र का मामला।
  • कोरिया : दिव्यांग कर्मचारी ने अपने अधिकारी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, जल संसाधन संभाग बैंकुठपुर के कार्यपालन अभियंता पर आरोप, पुलिस ने की जांच की बात, बैंकुठपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।
  • पेंड्रा : लावारिस हालत में सड़क किनारे खड़ी सफारी वाहन से 87 पाव शराब जब्त, मध्यप्रदेश से अंग्रेजी शराब छत्तीसगढ़ में खपाने वाले तस्करों की गाड़ी होने की आशंका, गौरेला के खैरझिठी गांव की घटना।
  • बिलासपुर : अंग्रेजी शराब की अवैध तस्करी करते बिलासपुर पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह के एक आरोपी को किया गिरफ्तार,  मप्र के अनूपपुर जिले के जैतहरी निवासी आरोपी शिवकुमार 80 बॉटल अंग्रेजी शराब, वैगनआर कार, एक एयर पिस्टल व छर्रा सहित 70 हजार नगद जब्त।
  • नई दिल्ली : फिर मुश्किल में सलमान खान, दलितों के खिलाफ टिप्‍पणी पर कोर्ट में याचिका, एफआईआर दर्ज करने की मांग।
  • मुंबई : उद्धव ठाकरे का बयान, कहा- ‘पीएनबी घोटाले की वजह से ठंडे बस्‍ते में चला गया राफेल घोटाला’।
  • सीरिया : सरकारी फौजों का दमिश्क में अब तक का सबसे बड़ा हमला, मृतकों की संख्या 300 हुई।
  • इस्लामाबाद : पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा- ‘मुझे जिंदगीभर के लिए सियासत से दूर करने की हो रही साजिश’

पर्रिकर बोले- मुझे डर लगने लगा है, क्योंकि लड़कियों ने भी बीयर पीना शुरू कर दिया है

By Lalit Singh

राष्ट्रीय | Published On: 10 Feb, 2018 | 9:32 PM GMT 05:30+

पर्रिकर बोले- मुझे डर लगने लगा है, क्योंकि लड़कियों ने भी बीयर पीना शुरू कर दिया है

पणजी: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने शुक्रवार को लड़कियों के बीयर पीने पर बयान दिया है, जो काफी चर्चा में है। पर्रिकर ने कहा, 'मुझे अब डर लगने लगा है, क्योंकि अब तो लड़कियों ने भी बियर पीना शुरू कर दिया है। सहन शक्ति की सीमा टूट रही है। विधानसभा सचिवालय, पोरवोरिम की ओर से आयोजित राज्य युवा संसद कार्यक्रम में उन्होंने यह बातें कहीं।

आईआईटी मुंबई के पूर्व छात्र पर्रिकर ने कहा कि शिक्षण संस्थानों में ड्रग्स लेना कोई नई परिघटना नहीं है। उन्होंने अपने छात्र जीवन को याद करते हुए कहा, 'जब मैं आईआईटी में था, तो वहां एक कुछ चंद छात्रों का समूह गांजे का नशा करता था तो, यह कोई आज की परिघटना नहीं है। कुछ छात्रों पर पोर्नोग्राफी (अश्लील फिल्म) का जुनून सवार था।

मादक पदार्थों के पूरे नेटवर्क के खिलाफ कार्रवाई शुरू

उन्होंने कहा कि सरकार ने प्रदेश में मादक पदार्थो के कारोबार के खिलाफ कार्रवाई की है। उन्हें नहीं लगता कि मादक पदार्थों की यह समस्या शैक्षणिक संस्थानों में प्रवेश कर गई है। मादक पदार्थों के पूरे नेटवर्क के खिलाफ कार्रवाई शुरू हुई है। यह तब तक बंद नहीं होगी जब तक मादक पदार्थ का कारोबार खत्म नहीं हो जाता। मुख्यमंत्री ने कहा, 'मादक पदार्थ बेचने वाले 170 लोगों की गिरफ्तारी के बाद 13 अगस्त 2017 को मैंने निर्देश दिए थे। नियमानुसार कम मात्रा में मादक पदार्थ मिलने पर आठ से 15 दिन या एक महीने में जमानत मिल जाती है। हमारे न्यायालय भी दयालु हैं.. लेकिन कम से कम दोषी पकड़े जाते हैं।

INH News 


Title For Web: manohar parrikar says- i am fear as even girls have started drinking beer
CM manohar parrikar girls drinking beer Panaji Chief minister of Goa india news in hindi latest India news update national news hindi news
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर