Breaking News

भाजपा नेता का बयान- ‘'जहां लड़की के आंख मारने पर लाखों फॉलोअर्स, ऐसे युवा पकौड़े ही बेचने लायक'

By Sanjeet Tripathi

राष्ट्रीय | Published On: 15 Feb, 2018 | 7:47 PM GMT 05:30+

भाजपा नेता का बयान- ‘'जहां लड़की के आंख मारने पर लाखों फॉलोअर्स, ऐसे युवा पकौड़े ही बेचने लायक'

नई दिल्ली : रातों रात प्रसिद्धि के सातवें आसमान पर पहुंच जाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर को नेशनल क्रशके नाम से बुलाया जा रहा है। प्रिया की मुस्कान और अंदाज का जादू सिर्फ भारत से बाहर सरहद के पार भी देखा जा रहा है। पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जहां प्रिया देखते ही देखते स्टार बन गई हैं तो उनके खिलाफ नया मोर्चा मध्य प्रदेश बीजेपी के एक नेता संजीव मिश्रा ने खोला है। संजीव मिश्रा होशंगाबाद जिले में बीजेपी खेल प्रकोष्ठ के संयोजक हैं।

संजीव ने प्रिया के वीडियो पर बैन लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बाकायदा चिट्ठी लिखकर मांग की है। साथ ही फेसबुक पर अपनी पोस्ट में वीडियो से लिए गए प्रिया के कुछ अंदाजों के साथ लिखा है- जिस देश में केवल लड़की के आंख मारने से 24 घंटे के भीतर 7 लाख फॉलोवर्स हो जाएं, उस देश का युवा पकौड़े बेचने लायक ही है’।

संजीव ने प्रधानमंत्री को भेजी चिट्ठी में प्रिया के वीडियो पर आपत्ति जताते हुए बोर्ड परीक्षाओं का हवाला दिया है। संजीव का कहना है कि छात्रों का ध्यान इस वीडियो की वजह से भटक रहा है, इसलिए इस पर तत्काल रोक लगाई जाए

Read more: अमित शाह ने हरियाणा में फूंका मिशन 2019 का बिगुल, जानिए क्या कहा

बता दें कि प्रिया के जिस गाने का प्रोमो इन दिनों वायरल हो रहा है वो दरअसल मलयालम अपकमिंग फिल्म ओरू अंडार लवका गाना है। इस गाने के बोलों के विरोध में हैदराबाद में एक मुस्लिम संगठन की ओर से एफआईआर दर्ज हुई। वहीं मुंबई में रजा फाउंडेशन ने सेंसर बोर्ड को चिट्ठी लिखकर गाने पर बैन लगाने की मांग की।

INH News


Title For Web: bjp leader of MP Sanjeev Mishra commented on Priya Prakash
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Latest News Social media actresses smile video Priya Prakash oru adar love Internet School Romance expression bjp leader BJP MP Sanjeev Mishra PM PM Modi Pm Narendra Modi
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर