Breaking News

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर दलित की जमीन कब्जा करने का आरोप, एफआईआर दर्ज

By Sanjeet Tripathi

राष्ट्रीय | Published On: 8 Feb, 2018 | 7:32 PM GMT 05:30+

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर दलित की जमीन कब्जा करने का आरोप, एफआईआर दर्ज

पटना : केंद्र की मोदी सरकार में मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर विवाद में घिरते नजर आ रहे हैं। एक दलित की जमीन पर कब्जा करने के मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। अनुसूचित जाति एवं जनजाति विशेष अदालत के आदेश पर दो फरवरी को गिरिराज और 32 अन्य के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई।

मामले में शिकायतकर्ता ने पुलिस को आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए निर्देश दिए जाने की मांग को लेकर अदालत में एक आवेदन दाखिल किया था। बता दें कि नवादा से भाजपा सांसद गिरिराज केंद्र में सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम राज्य मंत्री हैं

असोपुर गांव निवासी शिकायतकर्ता राम नारायण प्रसाद का आरोप है कि आरोपी गिरिराज सिंह ने उसकी दो एकड़ छह डेसिमल जमीन पर कब्जा कर लिया। उन्होंने बताया कि विरोध करने पर उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया।

Read more: सैनिकों के बच्चों ने मानवाधिकार आयोग से पूछा, पत्थरबाजों पर रहम और सैनिकों पर सितम क्यों…

वहीं थाना प्रभारी ने बताया, ‘अदालत के आदेश के मुताबिक, भारतीय दंड संहिता और एससी/एसटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच जारी है’।

INH News

 


Title For Web: Union minister Giriraj Singh accused of grabbing Dalit land; register FIR
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Latest News Union minister Giriraj Singh accused grabbing Dalit land Dalit FIR Union Govt Modi Govt
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर