Breaking News
  • बीजापुर : मिलिशिया कमांडर अवलम मंगू गिरफ्तार, आईईडी प्लांट का मास्टर माइंड है नक्सली मंगू, जवानों को निशाना बनाने की फिराक में था नक्सली, पुलिस ने पालनार के जंगलों से अरेस्ट किया।
  • मुंगेली : 2 अलग सड़क हादसे में 3 लोग घायल, 1 बजुर्ग सहित 2 लोग हुए घायल, 1 को जिला अस्पताल में किया गया भर्ती, 2 बिलासपुर सिम्स रेफर, कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना।
  • जांजगीर : पारिवारिक विवाद में पत्नी को छत से दिया धक्का, सट्टा और शराब का लती है गिरफ्तार पति, महिला की हालत गंभीर।
  • पटना : बिहार के सीएम नीतीश कुमार की जापान यात्रा पर पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कसा तंज, कहा- ‘शुरू हुई ढलान तो चच्चा चले जापान’।
  • नई दिल्ली : कोयला खनन में लगी सरकारी कंपनी CIL का एकाधिकार खत्म, केंद्र सरकार ने दी प्राइवेट कंपनियों को हरी झंडी।
  • नई दिल्ली : पीएनबी घोटाले पर बोले अन्ना हजारे, ‘देश को भ्रष्टाचारमुक्त नहीं बनाना चाहती सरकारें’।
  • काठमांडू : नेपाली पीएम केपी ओली का बयान, ‘भारत से और लाभ उठाने के लिए चीन से गहरा करना चाहते हैं रिश्ता’।

Terrorists Killed in Bandipora : बांदीपोरा के हाजिन में मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, 2 जवान भी शहीद

By Sadhika Kumari

राष्ट्रीय | Published On: 11 Oct, 2017 | 12:39 AM GMT 05:30+

Terrorists Killed in Bandipora : बांदीपोरा के हाजिन में मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, 2 जवान भी शहीद

वायुसेना के कमांडो दस्ते के थे सदस्य

जम्मू कश्मीर : उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा सेक्टर के हाजिन में आज सुबह से सेना के जवानों ने लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकियों को मार गिराया है।

इस मुठभेड़ में सेना के 2 जवान भी शहीद हो गए और 4 जवान घायल हो गए। हाजिन में शहीद हुए दोनों सैनिक वायुसेना के कमांडो दस्ते के सदस्य हैं। सेना ने अपने बयान में कहा कि शहीद होने वाले दोनों जवान एयर फोर्स गरुड़ के कमांडो हैं। गरुड़ के कमांडो आर्मी के साथ ऑपरेशनल ट्रेनिंग ले रहे थे।

पाकिस्तान का रहने वाला था एक आतंकी

मारे गए आतंकी में से एक की पहचान पाकिस्तान के रहने वाले अली भाई के नाम से हुई जबकि दूसरा आतंकी नसुरुल्लाह कश्मीर का ही रहने वाला था।

दरअसल रुक्ख ए हाजिन इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सटीक जानकारी मिलने के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मंगलवार रात ही इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाई। जिसके बाद आज सुबह से वहां गोलीबारी शुरू हो गई। तलाशी के दौरान जवानों पर राइफल और ग्रेनेड से हमले किए गए।

सीआरपीएफ -13 आरआर और स्टेट पुलिस की विशेष अभियान दल की ज्वाइंट टीम मिलकर आतंकियों के विरुद्ध कार्रवाई कर रही है। मारे गए दोनों आतंकियों के शव को भी जवानों ने अपने कब्जे में ले लिया है।

INH News


Title For Web: Terrorists Killed in Bandipora : Two militant killed, two jawan martyred in encounter in Bandhpura of Jammu & kashmir
Latest News INH News Chhattisgarh News Raipur Terrorist Encounter Jawans Martyred Jammu & Kashmir Bandipora Air Force Jawan जम्मू-कश्मीर बांदीपोरा हाजिन जवान शहीद मुठभेड़ आतंकी एयरफोर्स के जवान
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर