Breaking News
  • बीजापुर : मिलिशिया कमांडर अवलम मंगू गिरफ्तार, आईईडी प्लांट का मास्टर माइंड है नक्सली मंगू, जवानों को निशाना बनाने की फिराक में था नक्सली, पुलिस ने पालनार के जंगलों से अरेस्ट किया।
  • मुंगेली : 2 अलग सड़क हादसे में 3 लोग घायल, 1 बजुर्ग सहित 2 लोग हुए घायल, 1 को जिला अस्पताल में किया गया भर्ती, 2 बिलासपुर सिम्स रेफर, कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना।
  • जांजगीर : पारिवारिक विवाद में पत्नी को छत से दिया धक्का, सट्टा और शराब का लती है गिरफ्तार पति, महिला की हालत गंभीर।
  • पटना : बिहार के सीएम नीतीश कुमार की जापान यात्रा पर पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कसा तंज, कहा- ‘शुरू हुई ढलान तो चच्चा चले जापान’।
  • नई दिल्ली : कोयला खनन में लगी सरकारी कंपनी CIL का एकाधिकार खत्म, केंद्र सरकार ने दी प्राइवेट कंपनियों को हरी झंडी।
  • नई दिल्ली : पीएनबी घोटाले पर बोले अन्ना हजारे, ‘देश को भ्रष्टाचारमुक्त नहीं बनाना चाहती सरकारें’।
  • काठमांडू : नेपाली पीएम केपी ओली का बयान, ‘भारत से और लाभ उठाने के लिए चीन से गहरा करना चाहते हैं रिश्ता’।

सोनिया ने दिया कांग्रेस नेताओं को संदेश, कहा- ‘राहुल अब मेरे भी बॉस’

By Sanjeet Tripathi

राष्ट्रीय | Published On: 8 Feb, 2018 | 1:35 PM GMT 05:30+

सोनिया ने दिया कांग्रेस नेताओं को संदेश, कहा- ‘राहुल अब मेरे भी बॉस’

नई दिल्ली : कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को साफ संदेश दे दिया है। सोनिया गांधी ने पार्टी की संसदीय दल की बैठक में राहुल गांधी को अपना बॉस बताया। उन्‍होंने बैठक में कहा कि 'अब राहुल गांधी मेरे बॉस हैं। नए बॉस के बारे में कोई शंका नहीं है। उम्‍मीद है आप सब मिलकर राहुल के साथ काम करेंगे'।

सोनिया ने पार्टी नेताओं से कहा कि हम सब एक होकर पार्टी की बेहतरी के लिए राहुल गांधी के साथ काम करेंगे। उन्होंने कहा कि इसकी शुरुआत हो गई है। उन्होंने कहा कि गुजरात में हमने कठिन परिस्थितियों में काफी अच्छा परिणाम दिया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान के उपचुनाव में भी हमने जो परिणाम दिए हैं वह काफी उत्साहवर्धक हैं।

पार्टी नेताओं से सोनिया ने कहा कि अब बदलाव के लिए माहौल बना हुआ है। उन्होंने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को इन दो राज्यों में पार्टी के लिए बेहतर परिणाम देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में होने वाले चुनाव में भी पार्टी दोबारा सत्ता में आएगी।

INH News


Title For Web: Sonia gave a message to the Congress leaders, said, 'Rahul is my boss too'
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Local News Congress Rahul Gandhi Congress President Sonia Gandhi Forerm Congress President Congress leaders
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर