Breaking News

छुट्टी पर गए राष्ट्रपति को​विंद के सुरक्षा गार्ड ने बैंक में डाली डकैती, साथियों समेत गिरफ्तार

By Lalit Singh

राष्ट्रीय | Published On: 11 Feb, 2018 | 3:30 PM GMT 05:30+

छुट्टी पर गए राष्ट्रपति को​विंद के सुरक्षा गार्ड ने बैंक में डाली डकैती, साथियों समेत गिरफ्तार

राजस्थान पुलिस ने एक बड़ी बैंक डकैती को नाकाम किया है। मामला झुनझुन जिले के गुधा गोरजी इलाके का है। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुए लोगों ने एक शख्स पुलिस कॉन्स्टेबल है। बता दें कि कॉन्स्टेबल राष्ट्रपति भवन में तैनात था। वह छुट्टी लेकर घर गया था। पुलिस ने बताया, “पूछताछ के दौरान हमें यह पता लगा कि गिरफ्तार किया गया एक शख्स राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की सुरक्षा में राष्ट्रपति भवन पर तैनात था। कॉन्स्टेबल का नाम संदीप सिंह है।” गुधा गोरजी पुलिस स्टेशन के एसएचओ अशोक चौधरी ने कहा, “हम लोग अभी तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं।” उन्होंने यह भी बताया कि संदीप दो दिनों की छुट्टी पर था।

Read more: सुंजवां आतंकी हमले में 5 जवान शहीद , 4 आतंकी ढेर, सेना का ऑपरेशन जारी

इसके अलावा उन्होंने (अशोक चौधरी) ने बताया कि पुलिस को देर रात 2 बजे इस डकैती की सूचना मिली। उन्होंने आगे कहा, “एक पेट्रोलिंग वाहन को मौका-ए-वारदात पर भेजा गया। रात में बैंक का शटर खुला मिला और इसके बाद अतिरिक्त बल भेजा गया। हमने डकैतों से आत्म समर्पण करने को कहा, लेकिन उन्होंने भागने की कोशिश की।

Read more:भूखे पेट हॉफ मैराथन में दौड़े धावक, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय एथलेटिक भी रहे मौजूद, see video

भागते हुए एक डकैत को हमने दबोच लिया। उसने अपने साथियों की डीटेल्स दी। इसके बाद दबिश डाली और कुछ ही घंटो के भीतर सबको गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए डकैतों में शक्ति सिंह, संदीप सिंह, संजू सिंह और विकास शामिल हैं।

INH News 


Title For Web: Rajasthan: police foils bank robbery 4-arrested including constable deployed at rashtrapati bhawan security
Rajasthan: police foils bank robbery 4-arrested including constable deployed at rashtrapati bhawan security
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर