Breaking News
  • मुंगेली : जंगल से भटककर आए हिरण की मौत, 15 दिन के भीतर हिरण मौत का दूसरा मामला, शव को वन विभाग ने लिया कब्जे में, जरहागांव थाना क्षेत्र का मामला।
  • कोरिया : दिव्यांग कर्मचारी ने अपने अधिकारी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, जल संसाधन संभाग बैंकुठपुर के कार्यपालन अभियंता पर आरोप, पुलिस ने की जांच की बात, बैंकुठपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।
  • पेंड्रा : लावारिस हालत में सड़क किनारे खड़ी सफारी वाहन से 87 पाव शराब जब्त, मध्यप्रदेश से अंग्रेजी शराब छत्तीसगढ़ में खपाने वाले तस्करों की गाड़ी होने की आशंका, गौरेला के खैरझिठी गांव की घटना।
  • बिलासपुर : अंग्रेजी शराब की अवैध तस्करी करते बिलासपुर पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह के एक आरोपी को किया गिरफ्तार,  मप्र के अनूपपुर जिले के जैतहरी निवासी आरोपी शिवकुमार 80 बॉटल अंग्रेजी शराब, वैगनआर कार, एक एयर पिस्टल व छर्रा सहित 70 हजार नगद जब्त।
  • नई दिल्ली : फिर मुश्किल में सलमान खान, दलितों के खिलाफ टिप्‍पणी पर कोर्ट में याचिका, एफआईआर दर्ज करने की मांग।
  • मुंबई : उद्धव ठाकरे का बयान, कहा- ‘पीएनबी घोटाले की वजह से ठंडे बस्‍ते में चला गया राफेल घोटाला’।
  • सीरिया : सरकारी फौजों का दमिश्क में अब तक का सबसे बड़ा हमला, मृतकों की संख्या 300 हुई।
  • इस्लामाबाद : पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा- ‘मुझे जिंदगीभर के लिए सियासत से दूर करने की हो रही साजिश’

राहुल गांधी ने खाये पकौड़े, कांग्रेस ने शेयर की तस्वीरें; देखें वीडियो

By Sanjeet Tripathi

राष्ट्रीय | Published On: 12 Feb, 2018 | 4:12 PM GMT 05:30+

राहुल गांधी ने खाये पकौड़े, कांग्रेस ने शेयर की तस्वीरें; देखें वीडियो

बेंगलुरु : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान के बाद देशभर में जारी 'पकौड़ा पॉलिटिक्स' के बीच चार दिनों की चुनावी यात्रा पर कर्नाटक पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रैलियों से ब्रेक के दौरान पकौड़े और चाय का आनंद ले रहे हैं। सोमवार  को कर्नाटक के रायचूर से देवदुर्ग जाते वक्त राहुल गांधी सीएम सिद्धारमैया और पार्टी के दूसरे नेताओं के साथ एक ढाबे में रुके और नाश्ते में पकौड़ा खाया और चाय पी। कर्नाटक कांग्रेस ने इससे जुड़ी तस्वीरें ट्वीट की हैं।

इसी के एक वीडियो में राहुल गांधी सीएम सिद्धारमैया, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश कुंडू और पार्टी के दूसरे नेताओं के साथ मौजूद है। ढाबे पर राहुल के पहुंचने की खबर तुरंत आस-पास फैल गई और वहां बड़ी संख्या में लोग जुट गये।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से देश की सियासत में पकौड़ा और बेरोजगारी शब्द पर जमकर बहस हो रही है। पीएम मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर कोई शख्स लोन लेकर पकौड़ा बेचता है और अपना जीवन-यापन चलाता है तो यह भी एक किस्म का रोजगार ही है।

Read more: Valentine Day Special 2018 : इस एक्ट्रेस की मुस्कान पर फिदा हुआ सोशल मीडिया, देखें वीडियो

कांग्रेस ने पीएम मोदी के इस बयान की कड़ी आलोचना की थी। कांग्रेस ने कहा था कि नौकरियां देने में फेल पीएम मोदी अब पकौड़े बेचने को भी रोजगार बता रहे हैं।

 

 

INH News


Title For Web: Rahul Gandhi eats Pakoras; Congress shares photos; See Video
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Local News Congress Rahul Gandhi Congress President Sonia Gandhi Forerm Congress President Congress leaders Pakoras See Video
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर