Breaking News
  • बीजापुर : मिलिशिया कमांडर अवलम मंगू गिरफ्तार, आईईडी प्लांट का मास्टर माइंड है नक्सली मंगू, जवानों को निशाना बनाने की फिराक में था नक्सली, पुलिस ने पालनार के जंगलों से अरेस्ट किया।
  • मुंगेली : 2 अलग सड़क हादसे में 3 लोग घायल, 1 बजुर्ग सहित 2 लोग हुए घायल, 1 को जिला अस्पताल में किया गया भर्ती, 2 बिलासपुर सिम्स रेफर, कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना।
  • जांजगीर : पारिवारिक विवाद में पत्नी को छत से दिया धक्का, सट्टा और शराब का लती है गिरफ्तार पति, महिला की हालत गंभीर।
  • पटना : बिहार के सीएम नीतीश कुमार की जापान यात्रा पर पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कसा तंज, कहा- ‘शुरू हुई ढलान तो चच्चा चले जापान’।
  • नई दिल्ली : कोयला खनन में लगी सरकारी कंपनी CIL का एकाधिकार खत्म, केंद्र सरकार ने दी प्राइवेट कंपनियों को हरी झंडी।
  • नई दिल्ली : पीएनबी घोटाले पर बोले अन्ना हजारे, ‘देश को भ्रष्टाचारमुक्त नहीं बनाना चाहती सरकारें’।
  • काठमांडू : नेपाली पीएम केपी ओली का बयान, ‘भारत से और लाभ उठाने के लिए चीन से गहरा करना चाहते हैं रिश्ता’।

MP : भाजपा नेता ने सेना के जवान को गोली मारी, गंभीर

By Sanjeet Tripathi

राष्ट्रीय | Published On: 12 Feb, 2018 | 2:59 PM GMT 05:30+

MP : भाजपा नेता ने सेना के जवान को गोली मारी, गंभीर

मुरैना : मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा के एक नेता की करतूत जानकर आप को एकबारगी तो यकीन नहीं होगा। यहां के मुरैना जिले में भाजपा नेता ने सेना के जवान को गोली मार दी। घटना शनिवार की है। गोली लगने के कारण जवान बुरी तरह से घायल हो गया, जिसके बाद उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया। फिलहाल जवान की हालत गंभीर है और उसका इलाज किया जा रहा है।

घटना मुरैना के मिढेला गांव की है। यहां बीजेपी नेता और नगर पालिका उपाध्यक्ष अम्बाहू नीतू तोमर और उनके साथियों पर सेना के जवान अंशू तोमर को गोली मारने का आरोप है। अंशू तोमर का दोस्त भी वारदात के वक्त घटनास्थल पर मौजूद था, उसी ने यह आरोप लगाया है।

बताया जा रहा है कि अंशू तोमर और नीतू तोमर के बीच पुराना विवाद था। जवान अंशु तोमर मेरठ में पदस्थ है और दो दिनों की छुट्टियों पर घर आया हुआ था। जवान के दोस्त ने बताया कि शनिवार को वे दोनों बाइक से अम्बाह शहर में घूम रहे थे, उस दौरान उनका सामना भाजपा नेता नीतू तोमर से हुआ, जिसके बाद नीतू तोमर ने अपने साथियों के साथ जवान का पीछा किया और मिढेला गांव में उसके ऊपर गोली चला दी। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और बुरी तरह घायल जवान को तुरंत ही ग्वालियर ले जाया गया। पुलिस ने कहा है कि घायल और उसके दोस्त के बयानों के आधार पर मामले की जांच की जाएगी।

INH News


Title For Web: MP : BJP leader shot dead army personnel; severe
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Latest News MP Madhya Pradesh Morena Moraina BJP BJP Leader Police Shoot Hospital
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर