Breaking News

PNB के एमडी ने कहा- ‘दोषी बख्शे नहीं जाएंगे, होगी कड़ी कार्रवाई’

By Sanjeet Tripathi

राष्ट्रीय | Published On: 15 Feb, 2018 | 3:41 PM GMT 05:30+

PNB के एमडी ने कहा- ‘दोषी बख्शे नहीं जाएंगे, होगी कड़ी कार्रवाई’

नई दिल्ली : पंजाब नेशनल बैंक के साथ 11,400 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का खुलासा होने के बाद हड़कंप मच गया है। गुरुवार को पंजाब नेशनल बैंक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस पूरे मामले में अपना पक्ष रखा।

बैंक के प्रबंध निदेशक सुनील मेहता ने कहा कि बैंक पूरी तरह साफ बैकिंग के लिए प्रतिबद्ध है। बैंक ने 2011 से चले आ रहे घोटाले पर खुद संज्ञान लेकर सभी पक्षों को सूचना दी, यह बैंक की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। मेहता ने कहा कि फ्रॉड करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बैंक ने इसकी पूरी जानकारी शेयर बाजार नियामक सेबी के साथ भी साझा की है।

मेहता ने यह भी कहा कि बैंक अपनी पूरी क्षमता से काम कर रहा है और इस समस्या ने निपटने में सक्षम है। उन्होंने यह भी कहा कि इस बैंकिंग कैंसर को पूरी तरह खत्म करेंगे। पीएनबी ने इस मामले में कुछ कर्मचारियों को सस्पेंड करने की भी पुष्टि की।

Read more: Bihar : आरा में बम ब्लास्ट में एक आतंकी घायल, 4 फरार

कहा जा रहा है कि घोटाले के तार भी रत्न व आभूषण के प्रसिद्ध कारोबारी नीरव मोदी से जुड़े हुए हैं, जिनके खिलाफ पीएनबी ने एक पखवाड़े पहले 280 करोड़ रुपए के फ्रॉड का आरोप लगाते हुए जांच सीबीआई को सौंपी थी। प्रवर्तन निदेशालय ने सीबीआई की एफआईआर के आधार पर नीरव मोदी पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

INH News


Title For Web: MD of PNB said: "The guilty will not be spared, the hard action will be done"
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Latest News MD PNB guilty spared hard action Punjab National Bank
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर