Breaking News
  • मुंगेली : जंगल से भटककर आए हिरण की मौत, 15 दिन के भीतर हिरण मौत का दूसरा मामला, शव को वन विभाग ने लिया कब्जे में, जरहागांव थाना क्षेत्र का मामला।
  • कोरिया : दिव्यांग कर्मचारी ने अपने अधिकारी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, जल संसाधन संभाग बैंकुठपुर के कार्यपालन अभियंता पर आरोप, पुलिस ने की जांच की बात, बैंकुठपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।
  • पेंड्रा : लावारिस हालत में सड़क किनारे खड़ी सफारी वाहन से 87 पाव शराब जब्त, मध्यप्रदेश से अंग्रेजी शराब छत्तीसगढ़ में खपाने वाले तस्करों की गाड़ी होने की आशंका, गौरेला के खैरझिठी गांव की घटना।
  • बिलासपुर : अंग्रेजी शराब की अवैध तस्करी करते बिलासपुर पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह के एक आरोपी को किया गिरफ्तार,  मप्र के अनूपपुर जिले के जैतहरी निवासी आरोपी शिवकुमार 80 बॉटल अंग्रेजी शराब, वैगनआर कार, एक एयर पिस्टल व छर्रा सहित 70 हजार नगद जब्त।
  • नई दिल्ली : फिर मुश्किल में सलमान खान, दलितों के खिलाफ टिप्‍पणी पर कोर्ट में याचिका, एफआईआर दर्ज करने की मांग।
  • मुंबई : उद्धव ठाकरे का बयान, कहा- ‘पीएनबी घोटाले की वजह से ठंडे बस्‍ते में चला गया राफेल घोटाला’।
  • सीरिया : सरकारी फौजों का दमिश्क में अब तक का सबसे बड़ा हमला, मृतकों की संख्या 300 हुई।
  • इस्लामाबाद : पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा- ‘मुझे जिंदगीभर के लिए सियासत से दूर करने की हो रही साजिश’

जस्टिस ए एम खानविलकर ने बोफोर्स भुगतान मामले की सुनवाई से खुद को अलग किया

By Sanjeet Tripathi

राष्ट्रीय | Published On: 13 Feb, 2018 | 5:14 PM GMT 05:30+

जस्टिस ए एम खानविलकर ने बोफोर्स भुगतान मामले की सुनवाई से खुद को अलग किया

नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस ए एम खानविलकर ने बोफोर्स भुगतान मामले की सुनवाई से खुद को अलग कर लिया है। जस्टिस खानविलकर, चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा की अध्यक्षता वाली पीठ का हिस्सा थे। उन्होंने मामले की सुनवाई से अलग होने का कोई कारण नहीं बताया है।

बता दें कि इस पीठ में जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़ भी शामिल थे। पीठ ने कहा है कि 28 मार्च को मामले की सुनवाई के लिए नई पीठ का गठन किया जाएगा। दिल्ली हाईकोर्ट ने 31 मई 2005 को फैसला सुनाते हुए मामले के सभी आरोपियों के खिलाफ सभी आरोप खारिज कर दिए थे

Read more: भाजपा की सदस्यता ले ली तो मस्जिद में घुसने की मनाही, अस्थायी मस्जिद बना पढ़ रहे नमाज

बीजेपी नेता अजय अग्रवाल ने अदालत के इस आदेश को चुनौती देते हुए याचिका दायर की थी, जिसकी सुनवाई इस पीठ को करनी थी। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट की दूसरी बेंच इस मामले में अब 28 मार्च को सुनवाई करेगी

 

 

INH News


Title For Web: Justice AM Khanvilkar separated himself from hearing the Bofors payment case
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Local News Supreme Court SC Justice AM Khanvilkar Bofors payment case
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर