Breaking News
  • मुंगेली : जंगल से भटककर आए हिरण की मौत, 15 दिन के भीतर हिरण मौत का दूसरा मामला, शव को वन विभाग ने लिया कब्जे में, जरहागांव थाना क्षेत्र का मामला।
  • कोरिया : दिव्यांग कर्मचारी ने अपने अधिकारी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, जल संसाधन संभाग बैंकुठपुर के कार्यपालन अभियंता पर आरोप, पुलिस ने की जांच की बात, बैंकुठपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।
  • पेंड्रा : लावारिस हालत में सड़क किनारे खड़ी सफारी वाहन से 87 पाव शराब जब्त, मध्यप्रदेश से अंग्रेजी शराब छत्तीसगढ़ में खपाने वाले तस्करों की गाड़ी होने की आशंका, गौरेला के खैरझिठी गांव की घटना।
  • बिलासपुर : अंग्रेजी शराब की अवैध तस्करी करते बिलासपुर पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह के एक आरोपी को किया गिरफ्तार,  मप्र के अनूपपुर जिले के जैतहरी निवासी आरोपी शिवकुमार 80 बॉटल अंग्रेजी शराब, वैगनआर कार, एक एयर पिस्टल व छर्रा सहित 70 हजार नगद जब्त।
  • नई दिल्ली : फिर मुश्किल में सलमान खान, दलितों के खिलाफ टिप्‍पणी पर कोर्ट में याचिका, एफआईआर दर्ज करने की मांग।
  • मुंबई : उद्धव ठाकरे का बयान, कहा- ‘पीएनबी घोटाले की वजह से ठंडे बस्‍ते में चला गया राफेल घोटाला’।
  • सीरिया : सरकारी फौजों का दमिश्क में अब तक का सबसे बड़ा हमला, मृतकों की संख्या 300 हुई।
  • इस्लामाबाद : पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा- ‘मुझे जिंदगीभर के लिए सियासत से दूर करने की हो रही साजिश’

J&K : सेना के कैंप पर आतंकी हमले में 3 जवान घायल, फैमिली क्वार्टर में छिपे आतंकी; ऑपरेशन जारी

By Sanjeet Tripathi

राष्ट्रीय | Published On: 10 Feb, 2018 | 10:27 AM GMT 05:30+

J&K : सेना के कैंप पर आतंकी हमले में 3 जवान घायल, फैमिली क्वार्टर में छिपे आतंकी; ऑपरेशन जारी

जम्मू : आतंकियों ने जम्मू- कश्मीर में सुंजवान आर्मी कैंप पर हमला कर दिया है। हमले में तीन जवान  के घायल होने की खबर है, वहीं एक जवान की बेटी भी घायल हो गई है। आतंकी हमले की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। कैंप के अंदर से गोलियां चलने की आवाज सुनी गई, जिसके बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई।

आतंकियों ने सुबह 4:55 बजे अंधेरे का फायदा उठाते हुए सेना के कैंप पर फायरिंग शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक यह हमला कैंप के फैमिली क्वॉर्टर्स पर किया गया।

सेना कैंप के अंदर मौजूद आतंकियों को खदेड़ने के लिए ऑपरेशन जारी। क्यूआरटी की 4 टीमों को आर्मी कैंप के अंदर भेजा गया है। आतंकी जिस घर में छिपे बैठे हैं उस घर को चारों ओर से घेर लिया गया हैगृह मंत्रालय पूरी घटना पर नजर बनाए हुए है। इस बीच आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली है।

जम्मू के आइजीपी एसडी सिंह जमवाल ने बताया, 'सुबह करीब 4 बजकर 55 मिनट पर कैंप के भीतर संतरी ने संदिग्ध गतिविधियों को होते देखा। संतरी के बंकर से गोलियों की आवाजें आ रही थी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई की गई। फिलहाल कितने आतंकी है इसकी संख्या का पता नहीं चल सका है।'

INH News


Title For Web: J & K: 3 soldiers injured in terrorist attack on Army camp, terrorists hidden in family quarters
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Latest News J&K Jammu Kashmir Kashmir Soldiers J&K terrorist attack Army camp terrorists family quarters
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर