Breaking News

Honey Trap : संवेदनशील सूचनाएं लीक करने के आरोप में जबलपुर से सैन्य अधिकारी गिरफ्तार

By Sanjeet Tripathi

राष्ट्रीय | Published On: 14 Feb, 2018 | 7:34 PM GMT 05:30+

Honey Trap : संवेदनशील सूचनाएं लीक करने के आरोप में जबलपुर से सैन्य अधिकारी गिरफ्तार

जबलपुर : भारतीय वायुसेना के कैप्टन के हनीट्रैप में फंसने के बाद अब मध्यप्रदेश के जबलपुर में भी हनी ट्रैप के जरिए संवेदनशील सूचनाओं के लीक होने का एक और मामला सामने आया है। सेना की जबलपुर स्थित वर्कशॉप में काम करने वाले एक अधिकारी को सेना की काउंटर इंटेलिजेंस विंग के अधिकारियों द्वारा संवेदनशील गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में हिरासत में लिया गया है।

बताया जा रहा है कि सेना की काउंटर इंटेलिजेंस विंग के अधिकारियों ने शक के आधार पर जबलपुर वर्कशॉप में काम करने वाले उक्त सैन्य अधिकारी को हिरासत में लिया है जिसके बाद उनसे पूछताछ की जा रही है। एजेंसी की ओर से इस इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

Read more: Watch : पारदर्शी ड्रेस पहने स्टेज शो में नजर आई ये बॉलीवुड सिंगर, Video Viral

बता दें कि बुधवार को आए मामले से पूर्व भी सुरक्षाबलों के अधिकारियों के हनी ट्रैप में फंसने के कई मामले सामने आ चुके हैं। इससे पूर्व भारतीय वायु सेना के एक ग्रुप कैप्टन को भी संदिग्ध गतिविधियों के आरोप में हिरासत में लिया गया था। हिरासत में लिए गए ग्रुप कैप्टन पर आरोप था कि उन्होंने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की ईगो ट्रिक में फंसकर गोपनीय सूचनाएं प्रदान की थी।

INH News


Title For Web: Honey Trap: Army officer arrested from Jabalpur for leaking sensitive information
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Latest News Honey Trap Army officer Jabalpur sensitive information Jabalpur Workshop MP Madhya Pradesh ISI Pakistan Pakistan ISI
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर