Breaking News
  • बीजापुर : मिलिशिया कमांडर अवलम मंगू गिरफ्तार, आईईडी प्लांट का मास्टर माइंड है नक्सली मंगू, जवानों को निशाना बनाने की फिराक में था नक्सली, पुलिस ने पालनार के जंगलों से अरेस्ट किया।
  • मुंगेली : 2 अलग सड़क हादसे में 3 लोग घायल, 1 बजुर्ग सहित 2 लोग हुए घायल, 1 को जिला अस्पताल में किया गया भर्ती, 2 बिलासपुर सिम्स रेफर, कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना।
  • जांजगीर : पारिवारिक विवाद में पत्नी को छत से दिया धक्का, सट्टा और शराब का लती है गिरफ्तार पति, महिला की हालत गंभीर।
  • पटना : बिहार के सीएम नीतीश कुमार की जापान यात्रा पर पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कसा तंज, कहा- ‘शुरू हुई ढलान तो चच्चा चले जापान’।
  • नई दिल्ली : कोयला खनन में लगी सरकारी कंपनी CIL का एकाधिकार खत्म, केंद्र सरकार ने दी प्राइवेट कंपनियों को हरी झंडी।
  • नई दिल्ली : पीएनबी घोटाले पर बोले अन्ना हजारे, ‘देश को भ्रष्टाचारमुक्त नहीं बनाना चाहती सरकारें’।
  • काठमांडू : नेपाली पीएम केपी ओली का बयान, ‘भारत से और लाभ उठाने के लिए चीन से गहरा करना चाहते हैं रिश्ता’।

इश्क में बॉयफ्रैंड ने दिया धोखा तो लड़की ने घर के बाहर खुलेआम किया ऐसा काम, देखें वीडियो

By Lalit Singh

राष्ट्रीय | Published On: 1 Feb, 2018 | 8:21 PM GMT 05:30+

इश्क में बॉयफ्रैंड ने दिया धोखा तो लड़की ने घर के बाहर खुलेआम किया ऐसा काम, देखें वीडियो

नई दिल्लीः बॉयफ्रैंड के धोखा देने के बाद अक्सर लड़कियों को लड़ते झगड़ते या मरने मारने की बातें करते आपने जरूर देखा या सुना होगा। बॉयफ्रैंड से धोखा मिलने पर एक लड़की ने एेसा काम किया किया कि सोशल मीडिया पर उसका वीडयो वायरल हो रहा है। वीडियो  में एक लड़की डीजे पर अकेले नाच रही है और पास खड़े लोग उसे देख रहे हैं और हंसते नजर आ रहे हैं।

इस लड़की को शराब के नशे में बताया जा रहा है। जहां वो दर्द भरे नगमों पर डांस कर रही है। उसके कुल 4 वीडियो हैं, जहां वो राजा हिंदुस्तानी के गाने 'तेरे इश्क में नाचेंगे' पर डांस कर रही है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो संदीप सहवाग ने डाला है और लिखा है- ''गुरुग्राम के पटौदी शहर के हेलमंडी में लड़की ने नशे में बॉयफ्रेंड के घर डीजे ले जा के किया डांस बॉयफ्रैंड ने दिया था धोखा।'' हालांकि इस बात की कोई पुष्टी नहीं हो पाई है।

लेकिन यूजर्स इस बात को सच मान रहे हैं। यूजर्स अपने दोस्तों को टैग करके इस वीडियो को काफी ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियो को कुछ ही मिनटों में 4 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है, लेकिन अभी तक वीडियो के पीछे की सच्चाई पता नहीं चल पाई है।

INH News 


Title For Web: Girl dance video viral in social media
Girl dance video viral social media boyfriend Helmandi Pataudi city Gururgram
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर