Breaking News

संसद में आज भी हंगामे के आसार, रेणुका ने दिया है विशेषाधिकार हनन का नोटिस

By Sanjeet Tripathi

राष्ट्रीय | Published On: 9 Feb, 2018 | 10:28 AM GMT 05:30+

संसद में आज भी हंगामे के आसार, रेणुका ने दिया है विशेषाधिकार  हनन का नोटिस

नई दिल्ली : संसद में आज का दिन भी हंगामेदार रहने के आसार हैं। राज्यसभा में पीएम नरेंद्र मोदी की रेणुका चौधरी पर चुटीले अंदाज में की गई टिप्पणी पर उठा बवाल थमा नहीं है। कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया है।

उधर लोकसभा में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बोल सकते हैं। राहुल गांधी ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को लिखित नोटिस दिया है। बता दें कि राहुल गांधी रॉफेल लड़ाकू विमान की खरीद को लेकर सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं। रॉफेल पर राहुल ने कहा कि कुछ न कुछ गड़बड़ी तो हुई है। दाल में काला है। लिहाजा प्रधानमंत्री को डील से संबंधित पूछे गए तीन मूलभूत सवालों को जवाब देना चाहिए।

वहीं, रेणुका के प्रस्ताव पर कांग्रेस शुक्रवार को भी राज्यसभा में हंगामा कर सकती है। रामायण को लेकर शुरू हुए मामले पर कांग्रेस की मांग है कि पीएम अपने बयान पर खेद प्रकट कर माफी मांगे।

बता दें कि रामायण सीरियल का हवाला देकर प्रधानमंत्री जिस तरह भाषण के दौरान सांसद रेणुका चौधरी की हंसी पर कटाक्ष किया उसका असर बुधवार को तो नहीं दिखा, लेकिन बृहस्पातिवार को केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरेन रिजजू के वीडियो और टिप्पणी से रेणुका और कांग्रेस भड़क गई। रिजजू ने अपने ट्वीट और फेसबुक पर रामायण से जुड़े सीरियल का एक दृश्य अटैच किया उसके बाद मामले ने तूल पकड़ा।

INH News


Title For Web: Even today there may be a ruckus in Parliament; Renuka has given notice of privilege motion
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Local News PM Modi Narendra Modi PM Narendra Modi PM Narendra Modi Rajya Sabha Congress Leader Renuka Chowdhury Kiran Rijiju
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर