Breaking News
  • मुंगेली : जंगल से भटककर आए हिरण की मौत, 15 दिन के भीतर हिरण मौत का दूसरा मामला, शव को वन विभाग ने लिया कब्जे में, जरहागांव थाना क्षेत्र का मामला।
  • कोरिया : दिव्यांग कर्मचारी ने अपने अधिकारी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, जल संसाधन संभाग बैंकुठपुर के कार्यपालन अभियंता पर आरोप, पुलिस ने की जांच की बात, बैंकुठपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।
  • पेंड्रा : लावारिस हालत में सड़क किनारे खड़ी सफारी वाहन से 87 पाव शराब जब्त, मध्यप्रदेश से अंग्रेजी शराब छत्तीसगढ़ में खपाने वाले तस्करों की गाड़ी होने की आशंका, गौरेला के खैरझिठी गांव की घटना।
  • बिलासपुर : अंग्रेजी शराब की अवैध तस्करी करते बिलासपुर पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह के एक आरोपी को किया गिरफ्तार,  मप्र के अनूपपुर जिले के जैतहरी निवासी आरोपी शिवकुमार 80 बॉटल अंग्रेजी शराब, वैगनआर कार, एक एयर पिस्टल व छर्रा सहित 70 हजार नगद जब्त।
  • नई दिल्ली : फिर मुश्किल में सलमान खान, दलितों के खिलाफ टिप्‍पणी पर कोर्ट में याचिका, एफआईआर दर्ज करने की मांग।
  • मुंबई : उद्धव ठाकरे का बयान, कहा- ‘पीएनबी घोटाले की वजह से ठंडे बस्‍ते में चला गया राफेल घोटाला’।
  • सीरिया : सरकारी फौजों का दमिश्क में अब तक का सबसे बड़ा हमला, मृतकों की संख्या 300 हुई।
  • इस्लामाबाद : पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा- ‘मुझे जिंदगीभर के लिए सियासत से दूर करने की हो रही साजिश’

Bihar : आरा में बम ब्लास्ट में एक आतंकी घायल, 4 फरार

By Sanjeet Tripathi

राष्ट्रीय | Published On: 15 Feb, 2018 | 3:08 PM GMT 05:30+

Bihar : आरा में बम ब्लास्ट में एक आतंकी घायल, 4 फरार

पटना : बिहार के आरा जिले में एक बड़ी आतंकी साजिश नाकाम हो गई है। यहां के हरखेन कुमार धर्मशाला के पास बम ब्लास्ट हो गया। कम शक्तिशाली इस बम ब्लास्ट में एक आतंकी बुरी तरह जख्मी हो गया है। इस मामले की जांच की जा रही है.

सूत्रों के मुताबिक आज सुबह 5 बजे कोलकाता से 5 संदिग्ध आतंकवादी आरा पहुंचे थे। वहां पहुंचने के बाद सीधे धर्मशाला चले गए। उनके कमरे में सामान रखने के दौरान यह ब्लास्ट हो गया।

इस ब्लास्ट में संदिग्ध आतंकवादियों में से एक बुरी तरह जख्मी हो गया। इसके बाद बाकी चार आतंकवादी वहां से फरार हो गए। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची घायल आतंकवादी को अस्पताल ले गई। उसके पास से पिस्तौल बरामद हुई है। आतंकवादी आरा में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के इरादे से पहुंचे थे।

Read more: रमन केबिनेट की बैठक : ओलावृष्टि प्रभावित किसानों को मुआवजे के लिए सर्वेक्षण जल्द पूरा करने के निर्देश

बताते चलें कि पिछले महीने जनवरी में ही बोधगया को दहलाने की साजिश नाकाम हो गई थी

 

INH News


Title For Web: Bihar: A terrorist injured in a bomb blast in Ara, 4 absconding
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Local News Bihar terrorist bomb blast Ara absconding Police Bodh Gaya
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर