Breaking News

सेना ने ओवैसी को दिया करारा जवाब, कहा- ‘शहीदों का धर्म नहीं होता’

By Sanjeet Tripathi

राष्ट्रीय | Published On: 14 Feb, 2018 | 1:17 PM GMT 05:30+

सेना ने ओवैसी को दिया करारा जवाब, कहा- ‘शहीदों का धर्म नहीं होता’

श्रीनगर : देश की रक्षा करते हुए अपनी जान देने वाले शहीदों पर सियासत करने वालों को सेना ने बुधवार को करारा जवाब दिया है। सेना ने साफ कहा कि किसी भी शहीद का कोई धर्म नहीं होता है। इसस पहले सुंजवान आर्मी कैंप पर आतंकी हमले में शहीद जवानों पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने विवादित बयान दिया था।

सेना की उत्तरी कमान के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अनबू आज ओवैसी का नाम लिए बगैर कहा, 'हम शहादत को सांप्रदायिक रंग नहीं देते।' उन्होंने साफ कहा कि जो लोग सेना की कार्यशैली नहीं जानते, वे ही इस तरह का बयान देते हैं।

बता दें कि ओवैसी ने हाल ही में कहा था कि सुंजवान में सात में से पांच लोग कश्मीरी मुसलमान थे, जो मारे गए हैं। ओवैसी ने कहा कि जो मुसलमानों को आज भी पाकिस्तानी समझते हैं, उन्हें इससे सबक लेना चाहिए। इस दौरान ओवैसी ने जम्मू-कश्मीर में सत्तारूढ़ पीडीपी-बीजेपी गठबंधन पर भी निशाना साधा था। ओवैसी ने कहा कि दोनों मिलकर ड्रामा कर रहे हैं और बैठकर मलाई खा रहे हैं।

आतंकी हमलों पर प्रतिक्रिया देते हुए लेफ्टिनेंट जनरल देवराज ने कहा, 'दुश्मन हतोत्साहित हैं। जब वह सीमा पर फेल होते हैं तो कैंप्स पर हमला करते हैं। इस दौरान देवराज ने दो टूक कहा कि जो भी देश के खिलाफ खड़ा होगा, वह आतंकी है और हम उससे सख्ती से निपटेंगे।'

Read more: Happy Valentine Day 2018 : इन रोमांटिक्स कोट्स और सॉन्ग से करें अपने चाहने वाले को वेलेंटाइन डे विश

उन्होंने कहा कि जो लोग सेना की कार्यशैली को नहीं जानते हैं, वह इस तरह के बयान दे रहे हैं। लेफ्टिनेंट जनरल देवराज ने शोफियां फायरिंग केस पर कहा कि वह नॉर्दर्न कमांड को हेड कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने मेजर आदित्य केस पर कहा कि इससे जवानों का मनोबल गिरा नहीं है।

 

INH News


Title For Web: Army gave reply to Owaisi, says- 'martyrs do not have religion'
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Latest News J&K Jammu Kashmir Kashmir Soldiers J&K terrorist attack Army camp terrorists Asaduddin Owaisi asaduddin owaisi latest speech asaduddin owaisi speech Army martyrs religion
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर