Breaking News

अमित शाह ने हरियाणा में फूंका मिशन 2019 का बिगुल, जानिए क्या कहा

By Sanjeet Tripathi

राष्ट्रीय | Published On: 15 Feb, 2018 | 7:19 PM GMT 05:30+

अमित शाह ने हरियाणा में फूंका मिशन 2019 का बिगुल, जानिए क्या कहा

चंडीगढ़ : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज हरियाणा के जींद में बाइक रैली कर मिशन 2019 का बिगुल फूंक दिया। पिछले संसदीय चुनाव में भी भाजपा ने चुनावी बिगुल हरियाणा से ही फूंका था और केंद्र के साथ कई राज्यों में सत्तारूढ़ हुई

इस रैली में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने हजारों लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज से बीजेपी ने मिशन 2019 की ओर कदम बढ़ा दिए हैं। नींव रख दी गई है, अब इस पर इमारत खड़ी करने का नाम देश की जनता को करना है।

अमित शाह ने हरियाणा को वीर जवानों, खिलाड़ियों और किसानों की धरती बताते हुए कहा कि देश में आज तक कोई भी युद्ध ऐसा नहीं हुआ, जिसमें प्रदेश के वीर जवानों ने शहादत न दी हो। ये हरियाणा की ही भूमि है, जिसने देश के अन्न के भंडार भर दिए।

अमित शाह ने लोगों को और प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला को रैली की सफलता के लिए धन्यवाद दिया। अमित शाह ने हरियाणा के बलिदानियों को भी नमन किया। हरियाणा की उन वीर मांओं का अभिवादन किया, जिन्होंने देश के बहादुर सपूत दिए।

अमित शाह ने पार्टी को मजबूती देने वाले कार्यकर्ताओं की सराहना की। साथ ही कहा कि मोदी सरकार ने ही आयुष्मान भारत योजना की शुरुआत की। आगे भी लोगों को पांच लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा सरकारी खर्चे पर दिया जाएगा। 

बीजेपी का शासन हमेशा स्वच्छ और घोटालों से रहित रहा है। बीजेपी सरकार हमेशा से ही किसानों की भलाई के प्रति संजीदा रही है और रहेगी। वन रैंक वन पेंशन की मांग मोदी सरकार ने पूरी की। साढ़े तीन करोड़ मांओं को फ्री गैस चूल्हा बीजेपी सरकार ने दिया।

Read more: असम में विमान दुर्घटना, वायुसेना के 2 पायलट की मौत

अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने वो काम कर दिखाया है, जो आज तक कोई सरकार नहीं कर पाई। इसलिए आज देश की जनता को लगता है कि ये उनकी अपनी सरकार है। बीजेपी ने देश को भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी है, जिस पर विरोधी उंगली तक नहीं उठा सकते।

INH News


Title For Web: Amit Shah started Mission 2019 in Haryana, know what he said
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Latest News Amit Shah BJP BJP President Haryana Jind Jeend Mission 2019 Bike Rally
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर