Breaking News
  • मुंगेली : जंगल से भटककर आए हिरण की मौत, 15 दिन के भीतर हिरण मौत का दूसरा मामला, शव को वन विभाग ने लिया कब्जे में, जरहागांव थाना क्षेत्र का मामला।
  • कोरिया : दिव्यांग कर्मचारी ने अपने अधिकारी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, जल संसाधन संभाग बैंकुठपुर के कार्यपालन अभियंता पर आरोप, पुलिस ने की जांच की बात, बैंकुठपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।
  • पेंड्रा : लावारिस हालत में सड़क किनारे खड़ी सफारी वाहन से 87 पाव शराब जब्त, मध्यप्रदेश से अंग्रेजी शराब छत्तीसगढ़ में खपाने वाले तस्करों की गाड़ी होने की आशंका, गौरेला के खैरझिठी गांव की घटना।
  • बिलासपुर : अंग्रेजी शराब की अवैध तस्करी करते बिलासपुर पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह के एक आरोपी को किया गिरफ्तार,  मप्र के अनूपपुर जिले के जैतहरी निवासी आरोपी शिवकुमार 80 बॉटल अंग्रेजी शराब, वैगनआर कार, एक एयर पिस्टल व छर्रा सहित 70 हजार नगद जब्त।
  • नई दिल्ली : फिर मुश्किल में सलमान खान, दलितों के खिलाफ टिप्‍पणी पर कोर्ट में याचिका, एफआईआर दर्ज करने की मांग।
  • मुंबई : उद्धव ठाकरे का बयान, कहा- ‘पीएनबी घोटाले की वजह से ठंडे बस्‍ते में चला गया राफेल घोटाला’।
  • सीरिया : सरकारी फौजों का दमिश्क में अब तक का सबसे बड़ा हमला, मृतकों की संख्या 300 हुई।
  • इस्लामाबाद : पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा- ‘मुझे जिंदगीभर के लिए सियासत से दूर करने की हो रही साजिश’

मासूम के साथ हैवानियत: 1 माह बाद किराएदार के सूटकेस में मिला लापता बच्चे का शव

By Lalit Singh

राष्ट्रीय | Published On: 13 Feb, 2018 | 9:24 PM GMT 05:30+

मासूम के साथ हैवानियत: 1 माह बाद किराएदार के सूटकेस में मिला लापता बच्चे का शव

दिल्ली के स्वरूप नगर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक 7 साल के मासूम को दरिंदगी से मौत के घाट उतार दिया गया। घटना का खुलासा तब हुआ जब मासूम का शव मिला। मासूम की हत्या का आरोप उसके घर में रह रहे किराएदार पर लगा है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। हत्या कैसे की गई, ये पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा।

Read more: ये कुल्लू-मनाली नहीं कवर्धा है, युवाओं ने बर्फबारी में जमकर की मस्ती, देखें तस्वीरें

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के डिप्टी पुलिस कमिश्नर असलम खान ने बताया कि 7 साल का आशीष बीते 7 जनवरी से लापता था। मंगलवार की सुबह आशीष का शव नाथुपुरा गांव में एक सूटकेस में मिला। सूटकेस के आधार पर पुलिस ने आरोपी किराएदार अवधेश शाक्या (28-29) को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का मूल कारण अभी पता नहीं चल सका है। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि आरोपी देर रात तक पार्टी करने का शौकीन था।

Read more:खराब मौसम के कारण भोरमदेव मंदिर में फंसा सीएम रमन का हेलीकॉटर, सड़क मार्ग से रायपुर लौटे

किराएदार की इन आदतों पर आशीष के परिजनों ने आपत्ति जताई थी, जिसके चलते दोनों पक्षों में कहासुनी हुई थी। आरोपी ने पुलिस को बताया कि आशीष उससे घुलामिला हुआ था और उसे अंकल कहता था। आशीष को उसके परिजन उससे मिलने नहीं देते थे। पुलिस ने बताया कि आरोपी तीन बार यूपीएससी की लिखित परीक्षा दे चुका है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने आशीष का अपहरण करते ही उसकी हत्या कर दी थी। आशीष की हत्या में पुलिस ने जरूरी धाराओं में आरोपी अवधेश के खिलाफ स्वरूप नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पिछले 8 साल से पीड़ित पक्ष के मकान में किराए पर रह रहा था। पांच साल पहले आशीष के परिजनों ने आरोपी को अपना दूसरा घर किराए पर देर दिया था। तब भी वो आशीष से संपर्क में था।

INH News


Title For Web: seven year old boy murdered body hidden in suitcase for over month allegedly by tenant
seven year old boy Murdered body Hidden in suitcase india news in hindi latest India news update national news hindi news
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर