Breaking News
  • मुंगेली : जंगल से भटककर आए हिरण की मौत, 15 दिन के भीतर हिरण मौत का दूसरा मामला, शव को वन विभाग ने लिया कब्जे में, जरहागांव थाना क्षेत्र का मामला।
  • कोरिया : दिव्यांग कर्मचारी ने अपने अधिकारी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, जल संसाधन संभाग बैंकुठपुर के कार्यपालन अभियंता पर आरोप, पुलिस ने की जांच की बात, बैंकुठपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।
  • पेंड्रा : लावारिस हालत में सड़क किनारे खड़ी सफारी वाहन से 87 पाव शराब जब्त, मध्यप्रदेश से अंग्रेजी शराब छत्तीसगढ़ में खपाने वाले तस्करों की गाड़ी होने की आशंका, गौरेला के खैरझिठी गांव की घटना।
  • बिलासपुर : अंग्रेजी शराब की अवैध तस्करी करते बिलासपुर पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह के एक आरोपी को किया गिरफ्तार,  मप्र के अनूपपुर जिले के जैतहरी निवासी आरोपी शिवकुमार 80 बॉटल अंग्रेजी शराब, वैगनआर कार, एक एयर पिस्टल व छर्रा सहित 70 हजार नगद जब्त।
  • नई दिल्ली : फिर मुश्किल में सलमान खान, दलितों के खिलाफ टिप्‍पणी पर कोर्ट में याचिका, एफआईआर दर्ज करने की मांग।
  • मुंबई : उद्धव ठाकरे का बयान, कहा- ‘पीएनबी घोटाले की वजह से ठंडे बस्‍ते में चला गया राफेल घोटाला’।
  • सीरिया : सरकारी फौजों का दमिश्क में अब तक का सबसे बड़ा हमला, मृतकों की संख्या 300 हुई।
  • इस्लामाबाद : पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा- ‘मुझे जिंदगीभर के लिए सियासत से दूर करने की हो रही साजिश’

प्रिया प्रकाश से पहले इन 4 महिलाओं को सोशल मीडिया ने बैठाया था सर आंखों पर

By Lalit Singh

मनोरंजन | Published On: 14 Feb, 2018 | 9:10 PM GMT 05:30+

प्रिया प्रकाश से पहले इन 4 महिलाओं को सोशल मीडिया ने बैठाया था सर आंखों पर

प्रिया प्रकाश को इस समय समूचा देश जानने लगा है। उनकी अपकमिंग फिल्म के एक सीन को लोगों ने इतना पसंद किया कि वे रातोरात स्टार बन गई। 18 साल की प्रिया वारियर केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। वे इन दिनों त्रिशूर के विमला कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं। उनकी डेब्यू फिल्म'Oru Adaar Love' के गाने 'Manikya Malaraya' की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अंगुरलता ढेका : अंगूरलता डेगा असम से बीजेपी विधायक हैं, विधायक चुनाव जीतने के बाद डेका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। डेगा कई बंगाल और असमिया फिल्मों में काम कर चुकी हैं। असम के बतद्रोवा सीट से चुनाव लड़ा और कांग्रेस के गौतम बोरा को हराकर विधानसभा पहुंची हैं।

सपना व्यास पटेल : गुजरात की जिम ट्रेनर सपना व्यास पटेल की तस्वीरें तब चर्चा में आई जब इन्हें अंगूरलता डेका असम की​ विधायक बताते हुइ इनकी तस्वीर शेयर होने लगी। बाद में पता चला कि, ये अंगूरलता नहीं है इनका नाम सपना व्यास पटेल है और ये गुजरात की रहने वाली हैं और जिम ट्रेनर हैं। इनकी तस्वीरें भी इंस्टाग्राम और फेसबुक पर वायरल होती हैं।

बी चंद्रकला : उत्तरप्रदेश आईएएस काडर की अधिकारी चंद्रकला एक फुटपाथ निर्माण के काम में गई हुई थी इस दौरान अपने मातहत अधिकारी को फटकार लगाते इनकी वीडियो वायरल हुई थी, जिन्हें सोशल मीडिया में खूब सराहना मिली और लोगों ने कलेक्टर हो तो ऐसी टैग लाइन के साथ इनके वीडियो को शेयर किया था।

ढिंचैक पूजा : इन्हें कौन नहीं जानता, बीते दिनों सेल्फी मैंने ले ली यार.. गाने के साथ इनके वीडियो शेयर हुए हालांकि इनकी पॉजीटिव कम और निगेटिव पब्लिसिटी ज्यादा हुई थी।

INH News


Title For Web: these four women Promote on social social media before Priya Prakash,
Priya Prakash Angurlata Dhake Sapna Vyas Patel B. Chandrakala Dhinkach Pooja social social media four women
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर