Breaking News

प्री-प्लान नहीं थे वीडियो में प्रिया प्रकाश के एक्सप्रेशन, इस तरह शूट हुआ था पूरा वीडियो

By Sanjeet Tripathi

मनोरंजन | Published On: 14 Feb, 2018 | 3:41 PM GMT 05:30+

प्री-प्लान नहीं थे वीडियो में प्रिया प्रकाश के एक्सप्रेशन, इस तरह शूट हुआ था पूरा वीडियो

मुंबई : आने वाली मलयालम फिल्म ओरू अदार लव की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर फिल्म के गाने के रिलीज को बाद से लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं। इंटरनेट की नई सेन्सेशन बन चुकी प्रिया का कहना है कि वीडियो में दिख रहे उनके एक्सप्रेशन की कोई प्लानिंग नहीं की गई थी। यह सब बस होता गया और निर्देशक ने एक टेक में ही फाइनल किया।

प्रिया ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘दरअसल, निर्देशक मेरे और मेरे हीरो के बीच कुछ क्यूट शूट करना चाहते थे। तो उन्होंने मुझसे कहा कि अगर तुम कुछ आईब्रो और आंख मारने से जुड़ा कर सकती हो। इस पर मैंने कहा कि मैं कोशिश करती हूं। इस तरह ये हुआ। यह बस अपने आप हो गया। हमने पहले से कुछ प्लान नहीं किया था’।

प्रिया ने बताया कि यह सीन स्कूल एज लव को दिखाता है। गाने के लिए किए गए इन इशारों को प्रिया ने एक टेक में किया है। गाने में उनके एक्सप्रेशन देख सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं। इससे वह काफी क्यूट लग रही हैं साथ ही फिल्म के एक्टर रोशन के साथ उनकी केमिस्ट्री भी बेहद क्यूट नजर आ रही है।

Read more: सलमान ने फैन्स को दिया वेलेंटाइन डे का तोहफा, Loveratri का पोस्टर रिलीज

इसके बाद फिल्म का टीजर भी जारी किया गया है। इस टीजर में भी प्रिया कुछ ऐसे ही एक्सप्रेशन दिखा रही हैं। इस बार वह क्लास रूम में रोशन के साथ इशारों में प्यार जता रही हैं। गाने के वीडियो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए प्रिया ने कहा कि ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह इस तरह फेमस हो जाएगा।

INH News


Title For Web: There was no pre-plan for the expression of Priya Prakash in the video
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Latest News Social media actresses smile video Priya Prakash oru adar love Kerala Internet School Romance Instagram expression video
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर