Breaking News
  • बीजापुर : मिलिशिया कमांडर अवलम मंगू गिरफ्तार, आईईडी प्लांट का मास्टर माइंड है नक्सली मंगू, जवानों को निशाना बनाने की फिराक में था नक्सली, पुलिस ने पालनार के जंगलों से अरेस्ट किया।
  • मुंगेली : 2 अलग सड़क हादसे में 3 लोग घायल, 1 बजुर्ग सहित 2 लोग हुए घायल, 1 को जिला अस्पताल में किया गया भर्ती, 2 बिलासपुर सिम्स रेफर, कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना।
  • जांजगीर : पारिवारिक विवाद में पत्नी को छत से दिया धक्का, सट्टा और शराब का लती है गिरफ्तार पति, महिला की हालत गंभीर।
  • पटना : बिहार के सीएम नीतीश कुमार की जापान यात्रा पर पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कसा तंज, कहा- ‘शुरू हुई ढलान तो चच्चा चले जापान’।
  • नई दिल्ली : कोयला खनन में लगी सरकारी कंपनी CIL का एकाधिकार खत्म, केंद्र सरकार ने दी प्राइवेट कंपनियों को हरी झंडी।
  • नई दिल्ली : पीएनबी घोटाले पर बोले अन्ना हजारे, ‘देश को भ्रष्टाचारमुक्त नहीं बनाना चाहती सरकारें’।
  • काठमांडू : नेपाली पीएम केपी ओली का बयान, ‘भारत से और लाभ उठाने के लिए चीन से गहरा करना चाहते हैं रिश्ता’।

राहत फतेह अली खान की आवाज में ‘लग जा गले’ हुआ रिलीज

By Nawneet Singh

मनोरंजन | Published On: 23 Aug, 2017 | 3:14 AM GMT 05:30+

राहत फतेह अली खान की आवाज में ‘लग जा गले’ हुआ रिलीज

 

लग जा गलेफिल्‍म 'भूमि' का दूसरा गाना, राहत फतेह अली खान की आवाज

 

मुंबई। संजय दत्त की आने वाली फिल्म भूमि का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फिल्म का ट्रेलर देखकर ही लग गया था कि फिल्म में कुछ खास है। संजय दत्त की आने वाली फिल्‍म भूमि का नया गाना लग जा गलेलॉन्‍च हुआ है।

 

लग जा गलेफिल्‍म भूमि का दूसरा गाना है। भूमि के दूसरे गाने 'लग जा गले' को राहत फतेह अली खान ने गाया है। राहत फतेह अली खान एक बार फिर अपनी आवाज का जादू दिखने को तैयार हैं।

 

गाने का म्‍यूजिक सचिन-जिगर ने दिया है। इसके बोल प्रिया सरइया ने लिखे हैं। इस गाने को आदिति राव हैदरी और सिद्धांत गुप्‍ता पर फिल्माया गया है।

 

यहां देखिए 'लग जा गले' गाना

 

इस गाने में दोनों के बीच की केमिस्‍ट्री काफी अच्‍छी दिखी है। ट्रेलर में दोनों के बीच की केमिस्‍ट्री देखने को नहीं मिली थी। अदिति और सिद्धांत के रोमांस की पहली झलक काफी अच्‍छी लगी है।

 

पहला गाना ट्रिप्‍पी ट्रिप्‍पीकुछ दिन पहले ही लॉन्‍च हुआ है। पहले गाने में सनी के अलावा शरद केलकर की झलक देखने को मिली थी। शरद इस फिल्म में निगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं।

 

Entertainment Desk

INH News


Title For Web: RahatFatehAliKhansLagJaGalefromBhoomiwilltugatyourheartstrings
Latest News INH News Chhattisgarh NewsRiapur lag ja gale Bhoomi  Rahat Fateh Ali Khanसंजय दत्त राहत फतेह अली खान लग जा गले भूमि Bhoomi
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर