Breaking News

रातों रात सेलिब्रिटी बनी प्रिया प्रकाश के खिलाफ हैदराबाद में शिकायत दर्ज

By Sanjeet Tripathi

मनोरंजन | Published On: 14 Feb, 2018 | 11:25 AM GMT 05:30+

रातों रात सेलिब्रिटी बनी प्रिया प्रकाश के खिलाफ हैदराबाद में शिकायत दर्ज

नई दिल्‍ली : आने वाली मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव' के एक वीडियो क्लिप से इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर और इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर के खिलाफ हैदराबाद में शिकायत दर्ज हुई है। दरअसल इस फिल्‍म के रिलीज हुए पहले गाने में प्रयोग किए गए शब्‍दों पर यहां आपत्ति जताई गई है। शिकायतकर्ता का कहना है कि गाने से कुछ मुसलमानों की भावनाएं आहत हुई हैं।

याद दिला दें कि प्रिया प्रकाश का यह वीडियो मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव (Oru Adaar Love)' का है। इस गाने की एक छोटी सी झलक जैसे ही सोशल मीडिया पर आई, पूरे इंटरनेट पर तहलका मच गया। प्रिया प्रकाश की पॉपुलेरिटी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। उन्‍हें सिर्फ एक दिन में ही 06 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर मिले। प्रिया के फॉलोअर एक ही दिन में 605 हजार बढ़ गए हैं। इस समय प्रिया के इंस्‍टाग्राम पर 1.7 मिलियन फॉलोअर हैं। हालांकि उनकी मां के मुताबिक प्रिया का कोई ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट है ही नहीं।

Read more: भारत की बढ़ेगी परेशानी, पाक बना रहा नए तरह के परमाणु हथियार

बता दें कि प्रिया और रोशन इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं और दोनों की यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है।

INH News


Title For Web: Priya Prakash Varrier FIR - Complaint filed against Priya Prakash in Hyderabad
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Latest News Social media actresses smile video Priya Prakash oru adar love Kerala Internet School Romance Instagram Priya Prakash Varrier FIR
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर